- डा. गोविंद सिंह, सज्जान वर्मा, मीनाक्षी नटराजन, कुलदीप इंदौरा, प्रेमचंद गुड्डू आएंगे

नीमच (नईदुनिया न्यूज)। कांग्रेस द्वारा 28 मई को भाजपा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का शंखनाद करेगी। जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजीत कांठेड़ ने बताया कि 28 मई को प्रातः 11 बजे फोरीरो चौराहे पर जिला कांग्रेस के तत्वावधान में भाजपा की जुल्म ज्यादतियों व समाज को बांटने की लगातार कोशिशों के विरोध में जिलेभर के कांग्रेसजन धरना प्रदर्शन कर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

इस अवसर पर मप्र विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता डॉ गोविंद सिंह, पूर्व मंत्री पूर्व सांसद सज्जान वर्मा, पूर्व सांसद व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव गांधी पंचायती राज संगठन की अध्यक्ष मीनाक्षी नटराजन, पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू, अभा कांग्रेस के सचिव व मप्र के सह प्रभारी कुलदीप इंदौरा मौजूद रहेंगे। नीमच व मनासा की घटनाओं ने क्षेत्र में कायम शांति सद्भाव व भाईचारे को बड़ा नुकसान पहुंचाया है। भाजपा मात्र चुनाव जीतने की दुर्भावना से समाज को बांटने के नए-नए हथकंडे अपना रही है। लोगों को गुमराह कर रही है। कांग्रेस ने आजादी से पहले व बाद में देश मे समता समानता की नीति तय की और देशवासियों को धर्म से संप्रदाय से ऊपर उठकर आगे बढ़ने हेतु प्रेरित किया। कांग्रेस आज भी अपने संकल्प पर कायम है। कांग्रेस का यह आयोजन सद्भाव व भाईचारे के प्रति समर्पित है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष कांठेड़ ने बताया कि भाजपा की असफल आर्थिक नीतियों की वजह से महंगाई बढ़ रही है। गृहणियों के समक्ष रसोईघर चलाना कठिन हो गया है। पेट्रोल-डीजल रसोई गैस की कीमतों में वृद्घि आर्थिक असफलताओं की देन है।

---

भारत विकास परिषद शाखा लगाएगी वीर सावरकर की प्रतिमा

नीमच। सेवा संस्कार में अग्रणी भारत विकास परिषद शाखा द्वारा शहर में महापुरुषों की मूर्ति लगाने की श्रृंखला में वीर विनायक दामोदर सावरकरजी की प्रतिमा जो कि परिषद परिवार द्वारा लगाई जा रही है का अनावरण कार्यक्रम 28 मई शनिवार शाम पांच बजे मूलचंद चौधरी हाईस्कूल बघाना के सामने रखा गया है। मुख्य अतिथि के रूप में सांसद सुधीर गुप्ता, विधायक दिलीप सिंह परिहार, मयंक अग्रवाल उपस्थित रहेंगे। विशेष अतिथि के रूप में प्रांतीय अध्यक्ष प्रदीप चोपड़ा , सुनील सिंहल व मोहन सिंह राणावत उपस्थित रहेंगे। उपरोक्त जानकारी अध्यक्ष संदीप खाबिया, सचिव रवि पोरवाल व भारत विकास परिषद शाखा नीमच के मीडिया प्रभारी प्रवक्ता मनोज माहेश्वरी द्वारा दी गई।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close