जावद/नीमच, नईदुनिया प्रतिनिधि। भाजपा काम करती कुछ नहीं है, लेकिन बताती पहाड़ जैसा है। वहीं कांग्रेस करती बहुत कुछ है, लेकिन हम बताने में कंजूसी करते हैं। हमें इस आदत को बदलना होगा। अपने कार्यों को जनता के बीच लेकर जाना होगा। भाजपा के झूठ का चौराहों पर मुकाबला करना होगा।

यह बात पूर्व सीएम व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कही। वे जिले के जावद विकासखंड मुख्यालय पर शनिवार को बोल रहे थे। सिंह के मंत्रिमंडल में मंत्री रहे घनश्याम पाटीदार की प्रतिमा का नगर के बस स्टैंड पर अनावरण किया गया। इसके बाद कृषि उपज मंडी परिसर में सभा हुई। इसमें हजारों लोगों की मौजूदगी में पूर्व सीएम ने कहा कि कमलनाथ पूरे पांच साल चलेगी। वचन पत्र के सभी वादों को भी पूरा करेगी। उन्होंने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के मंदसौर में जारी धरने को पद की लालसा से जोड़ते हुए कहा कि चौहान करीब 13 साल से अधिक सीएम रहे हैं। उनके मन में अब भी सीएम पद की लालसा है।

यही कारण है कि उनकी पार्टी के अध्यक्ष कहते कु छ हैं और वो करते कु छ हैं। उन्होंने मंदसौर-नीमच के बाढ़ पीड़ितों की हरसंभव मदद राज्य सरकार के स्तर पर कि ए जाने की बात भी कही। इस दौरान सिंचाई और जिले के प्रभारी मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा, राजस्थान सरकार के मंत्री उदयलाल आंजना, पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन आदि मौजूद रहे।