नीमच। नीमच जिले की एक नाबालिक लड़की ने अपने पिता व परिजनों पर देह व्यापार में धकेलने का आरोप लगाया है साथ ही इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उसने जिला एसपी से गुहार लगाई है। इस वीडियो में लड़की अपने बायफ्रेंड के साथ बोलती नजर आ रही है, जिसमें वह आरोप लगा रही है कि उसके पिता व परिजन उसको देह व्यापार में धकेलना चाहते हैं जबकि वह अपने बायफ्रेंड से प्रेम करती हैं और उससे शादी करना चाह रही है।

यह लड़की नीमच सिटी थानाक्षेत्र के गांव बोरखेड़ी की रहने वाली है। उसने यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किया है। वीडियो में लड़की के साथ एक युवक भी है। वह कह रही है- मेरे घरवाले और मामा मुझसे जबरन देह व्यापार करवाना चाह रहे हैं। मैं कुकड़ेश्वर थानाक्षेत्र के ग्राम मोया के रहने वाले युवक से प्यार करती हूं। उससे शादी करना चाहती हूं। मेरे घरवाले जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। लड़के के घर जाकर तोड़फोड़ कर रहे हैं। मुझे और लड़के के परिवार को जान का खतरा है।

वहीं मामले में एएसपी एसएस कनेश ने बताया कि लड़की नाबालिक है। उसके परिजनों ने 15 जनवरी को नीमच सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कुकड़ेश्वर के ग्राम मोया निवासी रिंकू चौहान उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया है। मामले में लड़की द्वारा जारी वीडियो भी सामने आया है लड़की के मिलने के बाद मामले में जांच की जाएगी इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local