Lockdown in Neemuch:नीमच (नईदुनिया प्रतिनिधि)। नीमच जिले में शनिवार रात 8 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक रहेगा लाॅकडाउन।

नीमच जिला स्‍तरीय संकट प्रबंधन समूह की बैठक गुरूवार को कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष में आयोजित की गई । इसमेंलाॅकडाउन का फैसला लि‍या गया।

बैठक में नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार, मनासा विधायक अनिरुद्ध माधव मारु, कलेक्टर मयंक अग्रवाल, एसपी सूरज वर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष पवन पाटीदार, जिला पंचायत अध्यक्ष अवंतिका जाट, पूर्व नपाध्यक्ष राकेश जैन, नीमच मंडी व्यापारी संघ अध्यक्ष राकेश भारद्वाज, एसडीएम एस एल शाक्य सहित अधिकारी व गणमान्य नागरिक मौजूद रहें।

बैठक में चर्चा की गई कि जिले में लगातार कोरोना के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं जो चिंताजनक है। इसी को लेकर कलेक्टर अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री के आदेशानुसार दुकानों पर गोले व सेनेटाइजर का उपयोग सुनिश्चित किया जाए। साथ ही इसका उल्लंघन करने पर पहली बार दुकानदार को चेताया जायेगा।

दूसरी बार एक दिन दुकान बन्द, तीसरी बार गलती करने पर एक सप्ताह के लिए दुकान बंद करने की सहमति बनी। वही मास्क न लगाने पर 200 रूपये की चालानी कार्रवाई के साथ दो घंटे की ओपन जेल की सजा का प्रावधान। सतत लाकडाउन का कोई प्रावधान नही लेकिन शनिवार की रात से सोमवार सुबह तक लाकडाउन रहेगा। जिसका कड़ाई से पालन कराया जाएगा

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local