Neemuch Crime News: नीमच (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले में नशे के सौदागरों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियानों में पुलिस को लगातार बड़ी सफलताएं मिल रही हैं। नयागांव पुलिस ने भी रामपुरा के समीप बरलाई-पालड़ा के जंगलों में 10 बीघा गांजा और अफीम की अवैध खेती के भंडाफोड़ के बाद एक और बड़ी कामयाबी हासिल की है। एक कार को रोककर पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा बरामद किया। जब्त मादक पदार्थ की कीमत करीब 50 लाख रुपये बताई जा रही है।

पूरी प्लानिंग के साथ हुई कार्रवाई

मुखबिर की एक खास सूचना पर कार्रवाई करते हुए नयागांव चौकी पुलिस टीम के प्रभारी सुमित मिश्रा एवं टीम ने फोरलेन पर बिना नंबर की स्विफ्ट कार की घेराबंदी की। हड़बड़ी में कार चालक ने कार को तेज भगाकर बच निकालने की कोशिश की, लेकिन पुलिस की मुस्तैद टीम ने आखिरकार कार को घेर लिया और डिक्की खोलकर देखा तो गांजा निकला। इसे जब्त कर राजस्थान के उदयपुर क्षेत्र के दो आरोपितों को गिरफ्त में ले लिया गया। जब्त मादक पदार्थ की कीमत करीब 50 लाख रुपये बताई जा रही है। एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। मामले में ड्रग माफियाओं के अंतरराज्यीय गिरोह के शामिल होने की जानकारी लगी है। गांजे की यह खेप विशाखापट्टनम से लाकर राजस्थान में खपाने ले जाई जा रही थी।

इधर राजस्थान में भी होटल्स और पब में गांजे के कश लगवाए जाने के मामले सामने आते रहे हैं। इस मामले में ऐसे कई चौंकाने वाली जानकारी मिलने की संभावना है। जिले में तीन दिन में नशा माफियाओं के खिलाफ दूसरी बड़ी कार्रवाई के बाद पुलिस महकमा उत्साहित है। एसपी सूरजकुमार वर्मा ने नयागांव पुलिस टीम की तारीफ की है। बहरहाल मामले की जांच बारीकी से की जा रही है। एसपी वर्मा समूची कार्रवाई की मानिटरिंग कर रहे हैं।

MPPSC Exam: 2019 की मेन्स 29 जनवरी से, मार्च में होगी 2021 की परीक्षा

Mahakal Temple: महाकाल मंदिर में नए साल को लेकर तैयार हो रहा दर्शन का नया प्लान

Bhopal News : पर्यावरण संरक्षण के लिए पति-पत्नी ने फ्लाई ऐश से बनाया पेवर ब्लाक

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close