Neemuch Crime News : नीमच (नईदुनिया प्रतिनिधि)। 20 वर्षीय शादीशुदा युवती के गुम होने के मामले में अब तक कार्रवाई नहीं होने से आक्रोशित हिंदू समाज ने रविवार को जिले के रतनगढ़ में रैली निकाली। नायब तहसीलदार मोनिका जैन को कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में हिंदू समाजजन का आरोप है कि 27 वर्षीय रेहान खान साथियों की मदद से उसे ले गया है। हिंदू समाजजन ने रेहान और उसके सहयोगियों की अवैध संपत्ति ध्वस्त करने की मांग की है। साथ ही युवती को जल्द तलाश करने और आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने की दशा में आंदोलन की चेतावनी दी है।

आरोप है कि 29 नवंबर को आरोपित रेहान खान निवासी अलोरी गरवाड़ा अपने साथियों की मदद से उक्त युवती को उसके ससुराल (नयागांव के समीप गांव) से ले गया। स्वजन ने नयागांव पुलिस चौकी पर आरोपित की गिरफ्तार व युवती की बरामदगी के लिए ज्ञापन भी सौंपा। बावजूद पुलिस मात्र गुमशुदगी दर्ज की है और पुलिस लगातार युवती की खोज में लगी हुई है।

इसी कड़ी में युवती के पीहर पक्ष लुहारिया चुंडावत से सैकड़ों लोगों ने एक दिसंबर को रतनगढ़ पुलिस थाने पर नामजद आरोपितों पर कार्रवाई की मांग को लेकर एसपी सूरज कुमार के नाम ज्ञापन सौंपा। उसमें युवती के साथ अनहोनी होने का भी जिक्र किया था। इसके बाद रविवार को एक बार फिर हिंदू समाज रतनगढ़ में सड़कों पर उतरा और आरोपितों की अवैध संपत्ति को ध्वस्त करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। साथ ही जल्द कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

जिले में आधा दर्जन से अधिक मामले

इस प्रकार की घटनाओं पर अंकुश लगना चाहिए। आए दिन ऐसे मामले प्रकाश में आ रहे हैं। जिले में आधा दर्जन से अधिक मामले हो चुके हैं, जो हिंदू धर्म के लिए खतरा है। एक समाज विशेष द्वारा हिंदू युवतियों को निशाना बनाया जा रहा है। रतनगढ़ के मामले को लेकर विश्व हिंदू परिषद जल्द ही बड़ा आंदोलन करेगा।

- लक्ष्मण राठौड़, जिला मंत्री, विश्व हिंदू परिषद

टीम रवाना की है

मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया गया है। युवती की तलाश के लिए टीम रवाना की गई है। मामले में जल्द ही सफलता मिल जाएगी।

-एसएल कुलमी, प्रभारी, नयागांव पुलिस चौकी

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close