नीमच। मानव मात्र के कल्याण के लिए भाजपा सभी धर्मों, वर्ग संप्रदाय को लेकर सबका साथ सबका विकास के भाव से कार्य करती है। हमने विधानसभा क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है। यह लगातार जारी रहेगा। उक्त बातें क्षेत्रीय विधायक दिलीप सिंह परिहार ने वार्ड क्रमांक 20 स्थित बूढ़ा गोपाल गली में 20 लाख रुपए की लागत से बनाने वाले सीसी रोड के भूमिपूजन के अवसर पर कही। उन्होंने कहा कि नीमच मेडिकल कालेज का कार्य प्रारंभ होने को है। वहां साफ-सफाई शुरू हो चुकी है। शीघ्र ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा मेडिकल कालेज का भूमिपूजन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि नीमच में पायलट ट्रेनिंग सेंटर खोलने की स्वीकृति हो चुकी है शीघ्र ही हमारे बेटा-बेटी नीमच में ही पायलट की ट्रेनिंग ले सकेंगे। 200 करोड़ रुपए की लागत से बनी कृषि उपज मंडी तैयार है। 200 करोड़ की लागत से बन रहे औद्योगिक क्षेत्र का कार्य तीव्र गति से चल रहा है। यहां नीमच के युवा लोन लेकर अपना उद्योग स्थापित कर सकते हैं व कई लोगों को रोजगार दे सकते हैं। मैंने नगर पालिका प्रशासक, कलेक्टर व सीएमओ के माध्यम से पूरे नगर में गली-गली में सीसी रोड कराने का कार्य किया है। शहर में कहीं और भी इस प्रकार के कार्य बाकी हों तो मुझे अवगत कराएं उन्हें करने का कार्य करूंगा। हमने भीषण गर्मी में भी शहर वासियों को प्रतिदिन पेयजल उपलब्ध कराने का कार्य किया है पहले गर्मी के समय में पानी के लिए त्राहि-त्राहि मचती थी आज घर-घर में नल के माध्यम से माताओं बहनों को पेयजल उपलब्ध हो रहा है।

वार्डवासियों द्वारा यहां स्थित पुराने कुएं की सफाई कर इससे पानी वितरण का कहा तो विधायक परिहार ने तत्काल नगर पालिका के माध्यम से सफाई कर इसे उपयोग योग्य बनाने के लिए नगर पालिका कर्मचारियों को निर्देशित किया। कार्यक्रम को वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेंद्र सेठी, मंडल अध्यक्ष योगेश जैन, समाजसेवी जंबुकुमार जैन व सांसद प्रतिनिधि सत्यनारायण गोयल द्वारा भी संबोधित किया। इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि रोशन वर्मा, जैन समाज अध्यक्ष निर्मल विनायका, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष मीना जायसवाल, जिला भाजपा उपाध्यक्ष वंदना खंडेलवाल,ऋतु नागदा, मंडल महामंत्री दारा सिंह यादव, मुकेश सिसोदिया,मिश्रीलाल रियार, विनीत पाटनी, मनोज माहेश्वरी, लोकेश चांगल, लक्ष्मी प्रेमणि, राजू सहित वार्डवासी उपस्थित रहे। संचालन नपा ब्रांड एम्बेसडर विजय बाफना ने किया। आभार मोहन सिंह राणावत ने माना ।

फोटोयुक्त मतदाता सूची के दावा-आपत्ति के लिए एसडीएम ने किया अवलोकन

मनासा। नगर पालिका की फोटोयुक्त मतदाता सूची के दावा आपत्ति प्राप्त करने के लिए मतदान केन्द्र बनाए गए हैं। कलेक्टर जिला निर्वाचन मयंक अग्रवाल ने इन केंद्रों का निरीक्षण किया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close