इंटरनेट मीडिया पर सामने आए फोटो

जोधपुर पुलिस कर रही तलाश, एनडीपीएस एक्ट के तीन प्रकरण

नीमच (नईदुनिया प्रतिनिधि)। भाजपा जिलाध्यक्ष पवन पाटीदार के साथ 2021 से फरार सह आरोपी धर्मेंध गायरी के फोटो वायरल हो रहे हैं। इसमें गायरी भाजपा जिलाध्यक्ष पाटीदार के साथ चुनाव प्रचार करता नजर आ रहा है। वहीं जोधपुर पुलिस गायरी की तलाश में लगी है।

उल्लेखनीय है कि जिले में त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव चल रहे हैं। नीमच जनपद पंचायत के वार्ड-9 से भाजपा समर्थित प्रत्याशी के पुत्र धर्मेंध गायरी के खिलाफ मादक पदार्थों की तस्करी के प्रकरण दर्ज होकर वह जोधपुर से फरार है। गायरी की तलाश के लिए जोधपुर पुलिस कई बार दबिश दे चुकी है। उस पर जिले में भी तीन प्रकरण दर्ज हैं। वहीं उसके उपर सफेमा की कार्रवाई भी प्रस्तावित है, जो न्यायालय में विचारधीन है। दूसरी ओर भाजपा जिला अध्यक्ष पवन पाटीदार सहित अन्य बड़े नेताओं के साथ उनकी फे सबुक वाल पर धर्मेंध गायरी को बड़ी आसानी से देखा जा सकता है। हाल ही में भाजपा जिला अध्यक्ष पाटीदार ने खुद अपनी फे सबुक वाल पर एक फोटो अपलोड की, जिसमें आरोपित गायरी उनके साथ साफ तौर पर देखा जा सकता है।

करीब आठ माह पूर्व राजस्थान के जोधपुर जिले में राजस्थान पुलिस द्वारा एक बड़ी कार्रवाई कर एक वाहन से करीब 12 कि लो 390 ग्राम अफीम के साथ क्षेत्र के दो आरोपित 30 वर्षीय राहुल कमलाशंकर खाती निवासी इंदिरा नगर और 21 वर्षीय राहुल मदनलाल मेघवाल निवासी मालखेड़ा को जोधपुर जिले के कु ड़ी भगतासनी थाना क्षेत्र में पकड़ा था। आरोपितों से पूछताछ की गई तो उन्होंने हनुमंत्या रावजी निवासी धर्मेंध गायरी से अफीम लेना बताया था। मामले में जोधपुर पुलिस तीन से चार बार नीमच में दबिश दे चुकी है, लेकि न धर्मेंध गायरी गिरफ्तार नहीं हो सका है।

अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों से भाजपा का संबंध नहीं

भाजपा राष्ट्रहित के लिए कार्य करती है। भाजपा का अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों से कोई संबंध नहीं है। भाजपा ने कि सी भी अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति को अधिकृत नहीं कि या। इस बार भाजपा ने जनपद पद में कि सी भी सदस्य को अधिकृत भी नहीं कि या है।

-पवन पाटीदार, भाजपा जिलाध्यक्ष नीमच

सफेमा की कार्रवाई प्रस्तावित

धर्मेंध गायरी पर एनडीपीएस एक्ट में तीन प्रकरण दर्ज हैं। इसके अलावा गायरी पर सफेमा की कार्रवाई प्रस्तावित होकर न्यायालय में विचाराधीन है। आरोपित गायरी की तलाश में करीब दो दिन पूर्व जोधपुर पुलिस ने भी दबिश दी थी।

-एसएस कनेश, एएसपी नीमच

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close