- मामला बिंदौली के दौरान दो पक्षों में विवाद के बाद युवक की मौत का

नीमच (नईदुनिया प्रतिनिधि)। शहर के कैंट थाने के सामने शनिवार रात लोगों ने शव रखकर प्रदर्शन किया। साथ ही लोगों ने दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। शहर के स्कीम-9 में बिंदौली के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया था। इसमें घायल एक युवक की उपचार के दौरान उदयपुर में मौत हो गई। हंगामा बढ़ता देख मौके पर सीएसपी राकेश मोहन शुक्ला पहुंचे और लोगों को समझाइश देकर मामला शांत करवाया।

उल्लेखनीय है कि बीते शुक्रवार की रात शहर के कैंट थाना क्षेत्र स्थित स्कीम-9 में शादी समारोह के दौरान बिंदौली निकल रही थी। उसी दौरान यहां एक ही वर्ग के दो पक्षों में नाचने की बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद देखते ही देखते काफी बढ़ गया। इसी विवाद के दौरान दोनों पक्षों में चार लोग घायल हो गए। इनमें 22 वर्षीय आमीन अजीद बैग, 56 वर्षीय मजीद सादिक बैग, 18 वर्षीय कैफ कुरेश असलम, 25 वर्षीय आसिफ मजीद बैग सभी निवासीगण स्कीम-9 घायल हो गए। घायलों में से आमीन बैग के सिर में गहरी चोट आई। उसे उपचार के बाद उदयपुर रैफर किया गया, जहां उपचार के दौरान बैग की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है। युवक की मौत के बाद स्वजन शनिवार देर रात शव शहर के केंद्र थाने ले गए, जहां थाने के बाहर शव को रखकर प्रदर्शन किया। साथ ही मांग की गई की दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

------

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

नीमच। जीरन-मल्हारगढ़ रोड पर शनिवार रात सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि जीरन निवासी 28 वर्षीय जगदीश भेरूलाल गुर्जर निवासी जय प्रकाश नगर जीरन बीती रात मोटरसाइकिल लेकर मल्हारगढ़ रोड पर जा रहा था। इस दौरान जीरन से करीब एक किलोमीटर दूर रोड के पास गहरी खाई में गिर गया। इससे उसके सिर पर चोट लगी। साथ ही दुर्घटना में मोटरसाइकिल युवक के सीने के ऊपर गिर जाने से वह उठ नहीं पाया व रात भर वहीं पड़ा रहा। सुबह लोगों ने शव देखा तो हादसे की जानकारी मिली। इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close