नीमच। राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार नगर परिषद डीकेन में सीएमओ राजेश गुप्ता के मार्गदर्शन में नगर परिषद द्वारा मतदाता जागरुकता कार्यक्रम के तहत गुरुवार को विभिन्न विद्यालयों में पोस्टर मेकि ंग प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसके माध्यम से बालक-बालिकाओं ने मतदाताओ को मतदान करने के लिए जागरुक किया। इस अवसर पर सीएमओ गुप्ता एवं निकाय कर्मचारी, शिक्षक व बड़ी संख्या में विद्यार्थी उपस्थित थी।

--------------

शासकीय महाविद्यालय में कलेक्टर-एसपी ने किया निरीक्षण

मनासा। त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव को देखते हुए कलेक्टर मयंक अग्रवाल व एसपी सूरज कु मार वर्मा ने नगर के शासकीय महाविद्यालय में औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान वहां पाई गई कमियों को सुधारने के लिए मौजूद अधिकारीयों को निर्देश दिए गए। साथ ही कलेक्टर अग्रवाल ने बताया कि आज क्षेत्र में त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव को देखते हुए निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है। साथ ही मौके पर आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए गए। इस अवसर पर एसडीएम पवन बारिया, तहसीलदार मनोहरलाल वर्मा, नायब तहसीलदार श्रद्धा द्विवेदी सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

--------------

जाजू कालेज में आज से कक्षाएं प्रारम्भ

नीमच। शैक्षणिक सत्र 2022-23 के प्रथम दिवस से जाजू महाविद्यालय में प्रतिदिन कयाएं आरम्भ हो रही है। शासकीय कैलेंडर के अनुसार एक से नौ जुलाई तक दोपहर 12ः30 से 1ः30 तक छात्राओं को नई शिक्षा नीति, शासन की विविध छात्रवृत्तियों, विविध योजनाओं और महाविद्यालय में अध्यापन करवाए जाने वाले विषयों तथा अधोसरंचना संबंधी जानकारियां दी जाएगी। महाविद्यालय के प्राचार्य डा. एनके डबकरा ने प्रथम वर्ष में नव प्रवेशित छात्राओं के साथ ही अन्य कयाओं में अध्ययनरत छात्राओं का आव्हान किया है कि वे प्रतिदिन कया में आकर लाभ लें।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close