नीमच (नईदुनिया प्रतिनिधि)। न्यायालय ने नौ क्विंटल डोडाचूरा के आरोपित को आठ दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है। इस दौरान आरोपित से पुलिस डोडाचूरा के संबंध में पूछताछ करेगी। आरोपित ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि वह डोडाचूरा मंदसौर के जवासीया से भरकर लाया था। इसके बाद पूलिस जांच में जुट गई है।

नयागांव पुलिस चौकी प्रभारी शिव रघुवंशी ने बताया कि मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात को पुलिस ने नीमच-निम्बाहेड़ा फोरलेन रेल्वे फाटक के पास नाकाबंदी करते नीमच तरफ से आते ट्रक क्रमांक जीजे-23-एटी-5471 को रोककर तलाशी ली गई। ट्रक की ड्राइवर सीट पर एक व्यक्ति बैठा था जिससे नाम पता पूछने पर अपना नाम वागाराम पुत्र सांवलाराम देवासी रेवारी निवासी रेवारियों का वास, जिला जालौर (राजस्थान) बताया। मौके पर वाहन चालक के कब्जे के ट्रक से तलाशी लेते लहसुन के कट्टों के नीचे काले रंग के प्लास्टिक के 45 बोरों में नौ क्विंटल 86 किलो मिला। पुलिस ने डोडाचूरा जब्त कर आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है। आरोपित को बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे आठ दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है। आरोपित ने प्रारंभिक पूछताछ में डोडाचूरा मंदसौर के जवासिया से भरना बताया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही ओर भी आरोपित पुलिस गिरफ्त में होंगे।

कार से राजस्थान की शराब जब्त, दो गिरफ्तार

पिपलियामंडी। पुलिस ने कार से राजस्थान की शराब जब्त कर दो युवकों पर कार्रवाई की है। पुलिस ने बताया कि कार एमपी-04 एचसी-6345 से राजस्थान की प्रिंस कम्पनी की चार पेटी और 27 बियर जब्त कर 32 वर्षीय रवि उर्फ रोहित पुत्र बसंतीलाल तथा रोहित पुत्र शरद दोनों निवासी पिपलियामंडी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags