अठाना (नईदुनिया न्यूज)। नगर के 98 हितग्राहियों के खातों में प्रधानमंत्री आवास योजना की दूरी किस्त प्राप्त हुई है। इन हितग्राहियों को एक-एक लाख रुपये की राशि के स्वीकृति पत्र भेंट किए गए। नगर परिषद सभागृह में गुरुवार को नगर के 98 प्रधानमंत्री आवास हितग्राहियों को स्वीकृति पत्र भारतीय जनता पार्टी के मंडल महामंत्री जयप्रकाश पांडला, केसरीमल जैन, नगर परिषद के प्रशासक एसडीएम राजेंद्र कुमार व नगर परिषद सीएमओ जगजीवन शर्मा द्वारा आयोजित समारोह में भेट किए गए। इससे पूर्व अतिथियों द्वारा मां सरस्वती की पूजा-अर्चना कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। अतिथियों का स्वागत सीएमओ शर्मा व रामस्वरूप पाटीदार द्वारा कुमकुम तिलक एवं पुष्पाहार से किया गया।

मंत्री सकलेचा ने किया वर्चुअल जनसंवाद

इस अवसर पर मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा के द्वारा वर्चुअल कार्यक्रम में हितग्राहियों से जनसंवाद किया। मंत्री सकलेचा द्वारा आनलाइन प्रसारण कार्यक्रम में सभी हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास की राशि खाते में दिए जाने पर बधाई देते हुए शासन की योजनाओं का लाभ लेने, कोरोना से बचने के लिए मास्क का उपयोग करने एवं वैक्सीन लगाने का आग्रह किया। साथ ही आश्वस्त किया कि नगर के विकास में धन की कमी नही होने दी जाएगी। इस अवसर पर राकेश बैरागी, राजाराम कारपेंटर, प्रहलाद ओड़, कोमलचंद बडोला, गणपत कारपेंटर, पवनगिरी गोस्वामी, मदनलाल रेगर, सत्यनारायण सेन सहित अन्य मौजूद थे।

पेयजल की आपूर्ति के लिए कुएं में किए जा रहे आड़े बोरिंग

भादवामाता। मालवा की वैष्णो देवी महामाया भादवामाता में आने वाले श्रद्धालुओं एवं ग्रामवासियों के लिए चंबलेश्वर से पर्याप्त पानी नहीं मिलने के कारण व स्थानीय कुओं एवं नलकूपों में पर्याप्त पानी नहीं होने की ग्रामीणों एवं दर्शनार्थ आने वाले श्रद्धालुओं को पेयजल के लिए भारी परेशानी का सामना करना पड़ता था। 20 मार्च को भादवामाता संस्थान समिति की बैठक आस्था भवन आयोजित हुई थी। इसमें ग्राम पंचायत प्रधान लालाराम चौहान एवं मंदिर समिति के सदस्यों द्वारा विधायक दिलीपसिंह परिहार व कलेक्टर मयंक अग्रवाल के समक्ष समस्या रखी थी।बैठक में निर्णय लिया कि ग्राम पंचायत के अधीनस्थ शासकीय तीन कुओं पर आड़े बोरिंग लगाए जाएं। गुरुवार से ग्राम के शासकीय कुओं में आड़े बोरिंग लगाने का कार्य प्रारंभ हुआ।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags