पन्‍ना, नईदुनिया प्रतिनिधि। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो लोकसभा से सांसद विष्णु दत्त शर्मा पन्ना के दो दिवसीय दौरे पर हैं। शुक्रवार को दूसरे दिन सुबह से उन्होंने पन्ना नगर का पैदल भ्रमण किया और स्थानीय गांधी चौक में चाय की गुमटी में बैठकर लोगों के साथ चाय पी। इस बीच सामान्य कार्यकर्ताओं की तरह आम लोगों से पन्ना की गतिविधियों एवं विकास पर परिचर्चा की उनके साथ में नगर के लोग एवं भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बूथ विस्तार कार्यक्रम के तहत प्रदेश के दौरे में हैं प्रदेश अध्यक्ष : क्षेत्रीय सांसद वीडी शर्मा अपने सरल स्वभाव के जाने जाते हैं। ऐसे में वह जब भी पन्ना प्रवास पर रहते हैं तो आम लोगों की तहर लोगों से मुकालात करते हैं।

बूथ विस्तार कार्यक्रम के तहत प्रदेश के दौरे में हैं : ज्ञात हो कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा इन दिनों बूथ विस्तार कार्यक्रम के तहत प्रदेश के दौरे में हैं। कटनी, छतरपुर, पन्ना के अलावा सतना, उमरिया, शहडोल, होशंगाबाद से होते हुए भोपाल पहुंचेंगे। वे पूरा एक दिन एक बूथ में व्यतीत कर समस्त समस्याओं की जानकारी ले रहे हैं साथ ही पार्टी को जमीनी स्तर पर पहुंचाने की रणनीति बना रहे हैं।

बूथ स्तर पर मजबूती बनाने का काम किया जा रहा : आगामी चुनाव में भाजपा बूथ स्तर पर मजबूती बनाने के भाजपा के द्वारा काम किया जा रहा है। इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष राम बिहारी चौरसिया भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष्ष सतानंद गौतम, एयरपोर्ट सलाहकार समिति के सदस्य तरुण पाठक सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं पदाधिकारी मौजूद रहे।

Posted By: Brajesh Shukla

NaiDunia Local
NaiDunia Local