पन्ना नईदुनिया प्रतिनिधि। जिले के गुनौर थाना अंतर्गत मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम सगरा घाटी तरफ से एक वाहन पिकअप क्र. एमपी 19 जीए 5535 के अंदर छह गोवंश जिनके पैर रस्सी से बंधे है। उपरोक्त गोवंश को क्रूरतापूर्वक ठूंस-ठूंस कर परिवहन करते ले जाया जा रहा है। पिकअप में चालक के साथ दो साथी होने की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी उप निरीक्षक सुयश पांडेय के नेतृत्व में टीम गठित कर मुखबिर की सूचना की तस्दीक हेतु रवाना हुये मुखबिर की सूचना की तस्दीक पर सहायक उपनिरीक्षक शिवेन्द्र सिंह परिहार आरक्षण शिवेन्द्र मिश्रा ,सुजीत पटेल, चालक आरक्षक पुष्पेन्द्र जाट द्वारा हमराह बल की मदद से छापे की कार्रवाई कर आरोपितों के कब्जे से एक पिकअप व गोवंश को जब्त किया गया है।

मोटरसाइकिल की भिड़ंत, पांच लोग घायल: पवई मोहंद्रा मार्ग पर पटोरी के पास दो मोटर साइकिलों की आमने सामने भिड़ंत होने से 5 लोगों के घायल होने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि महगवा निवासी सत्यभान सुखपाल सिंह मोटरसाइकिल में सवार होकर कुंवरपुर जा रहे थे वही सिमरा कला निवासी रामकृष्ण लोधी ,राम कुमार पाल व चाहना पाल एक मोटरसाइकिल में सवार होकर पवई आ रहे थे। तभी ग्राम पटोरी के पास दोनों मोटरसाइकिलों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। सड़क हादसे में दोनों मोटरसाइकिल में सवार 6 लोग घायल हो गए जिन्हें डायल हंड्रेड की मदद से स्वास्थ्य केंद्र पवई लाया गया प्राथमिक उपचार के बाद 2 लोगों को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।

पवई में फिर मिले 10 कोरोना संक्रमित: देश प्रदेश सहित पन्ना जिले के पवई में भी कोरोना संक्रमण पैर पसार रहा है और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ;ती जा रही है। जिसकी रोकथाम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बनाए गए फीवर क्लीनिक में लगातार सेंपलिंग कार्य किया जा रहा है। सोमवार को 10 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। जिन्हें दवाई देकर होम आइसोलेट किया गया है।खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ एमएल चौधरी ने जानकारी देते हुए सभी से अपील की है कि सभी लोग कोरोना गाइड लाइन का पालन करें एवं जिस किसी ने भी वैक्सीन की डोज नहीं ली है वैक्सीनेशन जरूर कराएं और सर्दी जुकाम से पीड;ति व्यक्ति सैंपलिंग कराएं ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local