पन्ना (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जालसाज द्वारा ओएलएक्स पर सामान खरीदने के नाम पर पन्ना की एक छात्रा के बैंक के अकाउंट से उसकी फीस की राशि को फ्रॉड कर निकाले जाने के मामले में पन्ना पुलिस द्वारा साइबर सेल की मदद से तत्काल कार्रवाई करते हुए छात्रा के निकाले गए रुपए वापस कराए गए।

छात्रा अनुशा सिंह चौहान पिता संजय सिंह चौहान निवासी बेनीसागर मोहल्ला पन्ना द्वारा बताया गया कि मेरे द्वारा पढ़ाई की फीस जमा करने हेतु मेरे बैंक खाता में 96 हजार 200 रूपये की राशि एकत्रित की गई थी। शनिवार 31 जुलाई 2021 को मेरे मोबाइल में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा ओएलएक्स पर सामान खरीदने के बहाने कॉल किया गया और धोखे से मुझे पैसे भेजने के नाम पर मेरे खाते से अलग – अलग ट्रान्जेक्शन करते हुये खाते में जमा फीस की राशि में से कुल 96 हजार 200 रुपये का फ्रॉड कर लिया गया। जिसकी लिखित शिकायत आवेदन पत्र देते हुए मेरे द्वारा अधीक्षक पन्ना धर्मराज मीना को की गई थी।

पुलिस अधीक्षक द्वारा तत्काल फरियादिया की शिकायत पर कार्यवाही करने हेतु पुलिस सायबर सेल पन्ना को निर्देशित किया गया, पुलिस सायबर सेल पन्ना द्वारा तत्काल निर्देशानुसार छात्रा के साथ हुये फ्रॉड में कार्यवाही करते हुये फरियादिया के साथ हुये फ्रॉड के बारे में जानकारी प्राप्त करते हुये चार घंटे के अन्दर राशि को फरियादिया के खाते में वापस कराया गया । पुलिस अधीक्षक पन्ना द्वारा पुलिस सायबर सेल टीम पन्ना की कार्यवाही की प्रशंसा करते हुये पूरी सायबर सेल टीम को पुरुस्कृत करने की घोषणा की गई है।

Posted By: Ravindra Suhane

NaiDunia Local
NaiDunia Local