रायसेन (नवदुनिया प्रतिनिधि)।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र पटेल ने शनिवार को दोपहर में गैरतगंज व बरेली तथा शाम को उदयपुरा नगरीय निकायों में पार्षद पदों के अधिकृत प्रत्याशियों की सूची जारी की है। गैरतगंज में वार्ड एक से अभिषेक, वार्ड दो से संध्या सुबोध कुमार, वार्ड तीन से ताज बानो फिरदोस गुल, वार्ड चार से शहीन बी वाहिद अली व वार्ड पांच से अरशान हसन को टिकट दिए हैं। वार्ड छह में लालराम साहू, वार्ड सात में मो. शफीक, वार्ड आठ में शबीना बी, वार्ड नौ में कमल चंद्र, वार्ड दस में फैमिदा बी लईक को प्रत्याशी बनाया है। वार्ड 11 से कृष्णा राय, वार्ड 12 से मुकेश बुद्धिलाल, वार्ड 13 से अरशद, वार्ड 14 से जशोदा बाई व वार्ड 15 से सतविंदर कमलजीत सिंह को टिकट दिए हैं।

- बरेली नगर परिषद-

कांग्रेस ने बरेली नगर परिषद में वार्ड एक से नीता वर्मा, वार्ड दो से हेमंत कुमार चौधरी, वार्ड तीन से सुनील राय, वार्ड चार से भीकम सिंह राय, वार्ड पांच से स्मृति शर्मा, वार्ड छह से प्रमिल कुमार मोनू शर्मा, वार्ड सात से रमेश कुमार सराठे, वार्ड आठ से सावित्री धाकड़ का टिकट दिया है। वार्ड नौ से अरविंद कुमार मालवीय, वार्ड 10 से नाजिया खान, वार्ड 11 से शहजादी बी, वार्ड 12 से अफजल अली, वार्ड 13 से सीमा धाकड़, वार्ड 14 से संजना उपाध्याय, वार्ड 15 से स्वाती राजौरे का प्रत्याशी बनाया है।

- उदयपुरा नगर परिषद-

कांग्रेस ने उदयपुरा नगर परिषद में वार्ड एक से हेमंत रानू रघुवंशी, वार्ड दो से वीरेंद्र कुमार चौधरी, वार्ड तीन से अभिषेक धाकड़, वार्ड चार से वर्षा लोधी, वार्ड पांच से रश्मि किरार, वार्ड छह से सविता वर्मा, वार्ड सात से शेख बजीर, वार्ड आठ से मनीषा राय को टिकट दिए हैं। वार्ड नौ से भुरिया अहिरवार, वार्ड 10 से भारत पोरिया, वार्ड 11 से सुनील राय, वार्ड 12 से शिखा रघुवंशी, वार्ड 13 से लता शर्मा, वार्ड 14 से स्वर्णलता रघुवंशी, वार्ड 15 से गंगाबाई कहार को प्रत्याशी बनाया गया है।

- नाम वापसी से पहले जमा करना होगा बी फार्म-

कांग्रेस ने नगरीय निकायों के अपने प्रत्याशियों के अभी बी फार्म जमा नहीं किए हैं। नाम वापसी 22 जून से पहले बी फार्म रिटर्निग अधिकारी को जमा करना जरूरी है। जिला कांग्रेस कमेटी ने अभी रायसेन नपा, सांची, बेगमगंज, सिलवानी, सुल्तानपुर, मंडीदीप, औबेदुल्लागंज व बाड़ी नगरीय निकायों की पार्षद पदों के अधिकृत प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं की है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close