Raisen Crime News: बेगमगंज, रायसेन, नवदुनिया प्रतिनिधि।रायसेन जिले की बेगमगंज तहसील के सुल्तानगंज थाना अंतर्गत ग्राम गोरखा में रविवार को तीन दोस्त नहाने के लिए गांव के पास बने एक कुए पर गए हुए थे। तीनों बालकों की पानी में डूबने से मौत हो गई ।

घटना की खबर फैलते ही कोहराम मच गया और ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर एकत्रित हो गई । मृतक तीनों बालकों के परिवारों में मातम छाया हुआ है । सुल्तानगंज थाना प्रभारी विमलेश राय ने बताया कि गोरखा गांव निवासी राजकुमार बैरागी का खेत गांव से लगा हुआ है। जिसमें एक कुआं बना है। उस कुए पर नहाने के लिए राजकुमार बैरागी का 16 वर्षीय पुत्र मिलन बैरागी अपने दो दोस्तों आशीष बैरागी उर्फ दीपक पिता महादेव बैरागी 14 वर्ष एवं पृथ्वीराज आदिवासी पिता नीलेश आदिवासी 12 वर्ष को साथ लेकर दोपहर करीब 12 बजे अपने कुए पर नहाने के लिए गए थे । जिसमें नहाते समय तीनों बालकों की पानी में डूबने से मौत हो गई । राजकुमार बैरागी ने बताया कि मृतक तीनों बालक आपस में गहरे दोस्त थे जोकि साथ- साथ खेलते कूदते और स्कूल जाते थे। पढ़ने में भी तीनों होशियार थे।

घटना की जानकारी उनके परिजनों को तब लगी जब करीब दो घंटे तक बच्चे अपने-अपने घरों पर नहीं पहुंचे तो उनके परिजनों द्वारा उनकी खोजबीन किए जाने पर बच्चों के कपड़े एवं जूते- चप्पल राजकुमार बैरागी के कुए की पाट पर रखे हुए मिले। शंका होने पर परिजनों द्वारा ग्रामवासियों को एकत्रित करके कुए के अंदर गोताखोरों द्वारा तलाश किए जाने पर एक - एक कर तीनों बालकों के शव पानी के अंदर से निकाल लिए। घटना की सूचना मृतक बालक मिलन बैरागी के चाचा संतोष बैरागी द्वारा तत्काल पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा तीनों शवों को बरामद कर पंचनामा उपरांत सुल्तानगंज अस्पताल में पीएम कराकर उनके शवों को परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने संतोष बैरागी की सूचना पर मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close