बेगमगंज। स्थानीय पं. दीनदयाल उपाध्याय शासकीय महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं सहित स्टाफ ने हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ घटित दिल दहला देने वाली घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए आरोपितों को शीघ्र फांसी की सजा देने की मांग की। साथ ही सभी संकल्प लिया कि इस तरह की नर-पिशाच प्रवृत्ति का जमकर विरोध कि या जाएगा। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की है कि ऐसी घटनाओं की पुर्नावृत्ति रोकने के लिए कड़ा कानून बनाया जाए। इस अवसर पर कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि दी गई और उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। कार्यक्रम में प्राचार्य ओपी बागड़ी, प्रोफे सर कल्पना जावुलकर, राजीव शर्मा, महेन्द्र धनगर, संजीत जाट, दिग्विजय सिंह गौर, शादाब मंसूरी, प्रशांत सिंह जाट, अनिल ठाकु र, भानु दुबे, अर्पित कु शवाहा, अभिषेक जैन, अभिमन्यु कु ंडा, विधी जैन, दीपमाला पटेल, नीतू मालवीय सहित अन्य छात्र-छात्राएं शामिल हुए।

------------

शोकाकु ल परिवारों से मिलने पहुंचे क्षेत्रीय विधायक

फोटो : 04 आरएसएन-08

बेगमगंज। शोकाकु ल परिवार को संतावना देते रामपाल सिंह।

बेगमगंज। गत दिनों नगर में हुए दो पड़ोसियों हाजी सलमान बेग माला वाले और कांग्रेस के वरिष्ठ सूरजनारायण गुप्ता के निधन की जानकारी मिलने पर क्षेत्रीय विधायक व पूर्व मंत्री ठाकु र रामपाल सिंह दोनों ही परिवारों के घर पहुंचे और परिजनों से मिलकर शोक संवेदाना व्यक्त करते हुए इस दुखः की घड़ी को सहन करने कामना की।

-----------------

भगवान दत्तात्रेय की जयंती धूमधाम से मनाने बैठक आयोजित

बेगमगंज। नवदुनिया न्यूज

अखिल भारतीय दशनाम गोस्वामी समाज द्वारा भगवान दत्तात्रेय की जन्म जयंती धूमधाम से मनाए जाने को लेकर तैयारियों के संबंध में ग्राम मडिय़ा गुसांई में बैठक आयोजित की गई। समाज के जिला अध्यक्ष बाल गिरी गोस्वामी की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में निर्णय लिया गया कि आगामी 11 दिसम्बर को भगवान दत्तात्रेय की जयंती सुबह 11 बजे से सिलवानी नगर में मनाई जाएगी। श्री गोस्वामी ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया पिछले वर्ष बेगमगंज में भगवान दत्तात्रेय की जयंती समारोह पूर्वक मनाई गई थी। इस वर्ष इस कार्यक्रम को सिलवानी में धूमधाम से मनाया जाएगा, जिसमें सुबह 11 बजे पूजन अर्चना के बाद विशाल शोभायात्रा निकाली जाएगी। तत्पश्चात धर्मसभा एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित कि ए जाएंगे। उसके बाद महाप्रसादी का वितरण कि या जाएगा। कार्यक्रम में विदिशा, सागर, नरसिंहपुर समेत रायसेन जिले की गोस्वामी समाज के लोग शामिल होंगे। बैठक में समाज के जिला सचिव सत्यवन गोस्वामी, महेंद्र पुरी गोस्वामी, सुजान पुरी गोस्वामी, श्रीवन गोस्वामी, कै लाश गिरी गोस्वामी, सुनील पुरी गोस्वामी, संतोष गिरी गोस्वामी, राजेश गिरी गोस्वामी सहित दर्जनों गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network