बेगमगंज। क्षेत्र के ग्राम उमरहारी में एक 40 वर्षीय महिला की सांप के डंसने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार अशोक रानी पत्नी गोपाल कुशवाह निवासी उमरहारी अपनी 14 वर्षीय लड़की के साथ खेत पर घास काटने गई थी। जब महिला अपने खेत पर पहुंची और घास काटने लगी तभी पैर की ऐड़ी के ऊपर सांप ने डंस लिया। महिला को सर्प ने काटने के बाद लड़की पर भी हमला करना चाहा, लेकिन लड़की दौड़ कर दूर भाग गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। लड़की की आवाज सुनकर आसपास से के खेतों में काम कर रहे लोग महिला के पास पहुंचे महिला को उठाकर खेत से घर लाए घर पहुंचते ही महिला ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

चोरों के हौसले बुलंद, हर दिन हो रहीं वारदातें

-टीआई के घर चोरी के बाद महावीर नगर में सुने मकान को बनाया निशाना

मंडीदीप। नगर में इन दिनों अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं जिसका अंदाज सतलापुर थाना प्रभारी के सरकारी आवास में हुई लाखों की चोरी से लगाया जा सकता है। मजेदार बात यह है की थाना प्रभारी राजेश तिवारी का निवास मंडीदीप थाने के अंतर्गत आता है और श्री तिवारी सतलापुर औद्योगिक थाने में पदस्त है। हैरत की बात तो यह है की दोनों थाना प्रभारियों ने अपनी बदनामी के डर से मामले को दबाने का भरपूर प्रयास किया परंतु पुलिस अधीक्षक ने पूछने पर बताया की प्रकरण दर्ज है। आला अधिकारी नकदी और आभूषण मिलाकर दस लाख से ऊपर की चोरी बता रहे हैं जबकि टीआई राजेश तिवारी और मंडीदीप टीआइ राजीव जांगले अलग-अलग बात बता रहे हैं। कुल मिलाकर राजेश तिवारी के निवास पर हुई चोरी दोनों थानों की पुलिस के लिए सिरदर्द बन गई। पुलिस ने इस सम्बंध में दोनों थानो के कई आपराधिक मामलों में लिप्त लोगों की क्लास भी ली परंतु कोई सफलता नहीं मिल सकी। हालांकि नगर निरीक्षक राजीव जांगले का कहना है की इस मामले को जल्दी ही सुलझा लिया जाएगा। महावीर नगर में रहने वाले खुमान सिंह रघुवंशी की सोमवार को रेल हादसे में मौत हो गई थी। अंतिम संस्कार के बाद उनके परिजन गांव चले गए। मकान में रहने वाले अन्य किरायेदार भी रात्रि पाली में काम करने गए थे। सूना मकान पाकर चोरों ने ताले तोड़े और जो सामान हाथ लगा वह ले गए। पुलिस को सूचना दी गई है। यहां से कितने की चोरी हुई परिजनों के आने के बाद ही पता चलेगा।

आज मनाई जाएगी विश्वकर्मा जयंती

मंडीदीप। नगर के सभी कारखानों एवं अन्य प्रतिष्ठानों में भगवान विश्वकर्मा की जयंती के अवसर पर फैक्ट्रियों में विशेष पूजा अर्चना की जाएगी। सभी कंपनियों में आकर्षक झाकियां सजाई गई हैं। आज के नगर की अधिकांश इकाइयां आमजन के लिए खोल दी जाती है कारखानों में कार्य करने वाले श्रमिकों को विश्वकर्मा जयंती का इंतजार रहता है। हर वर्ष एचईजी के सामने मेला लगता था। इस बार कोरोना महामारी के चलते मेला नहीं लगेगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020