फोटोः16आरएसएन 07

गैरतगंज। विश्राम गृह पहुंचे पटेल।

गैरतगंज। रीवा से भोपाल दौरे के दौरान गैरतगंज विश्राम गृह में कुर्मी समाज के युवाओं को संबोधित करते हुए अपना दल एस के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट अमृतलाल पटेल ने कहा कि वर्तमान युग युवाओं का युग है भारतीय समाज में युवाओं के पिछड़ेपन को दूर करने के लिए आज की आवश्यकता है। प्रदेश उपाध्यक्ष धीरेंद्र सिंह बघेल ने भी युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज के युवाओं को भी राजनीति में आना चाहिए। प्रवास के दौरान प्रदेश अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष का रंजीत गौर के नेतृत्व में भव्य स्वागत भी किया गया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से वीरेन्द्र गौर, अनुराग गौर, दीपेश पटेल, प्रदीप गौर, मधुसूदन पटेल, सुनील गौर, मनोज गौर, धर्मेंद्र गौर सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

उत्तर पुस्तिका जमा करने की तारीख बढ़ाने की मांग

फोटोः16आरएसएन 08

रायसेन। उच्य शिक्षा मंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन।

रायसेन। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक शुभम उपाध्याय द्वारा बुधवार को शासकीय स्वामी विवेकानंद महाविद्यालय में उच्च शिक्षा मंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में कहा गया है कि यूजी और पीजी की उत्तर पुस्तिका जमा करने की तिथि बढ़ाई जाएग, तो वहीं महाविद्यालय में यूजी तृतीय वर्ष व पीजी द्वितीय सेमेस्टर व चतुर्थ सेमेस्टर के विद्यार्थी अपना फॉर्म सबमिट नहीं कर पाए थे उनकी भी साइट खोलकर उनके फॉर्म जमा करने की व्यवस्था की जाए। वहीं कॉलेज में शिक्षकों द्वारा छात्राओं से अभद्र व्यवहार न किया जाए। ज्ञापन देने वालों में अश्वनी पटेल, राहुल लोधी, अमर चौधरी, दुष्यंत रिछारिया, सनी खत्री सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

35 साल पुराना चंदन का पेड़ काट ले गए चोर

-एक दिन पहले बाहर से कुछ लोग खरीदने के हिसाब आए थे लोग

फोटोः16आरएसएन 09

सुल्तानगंज। रात को पेड़ काटकर ले गए चोर।

सुल्तानगंज(नवदुनिया न्यूज)। क्षेत्र के ग्राम नई गढ़िया के नारायण यादव के मकान के पीछे से बीती रात चोर एक 35 साल पुराना चंदन का पेड़ काट ले गए और किसी को कानों-कान खबर तक नहीं हुई। पहले चोरों ने मकान के पीछे लगी तार की फेंसिंग को काटा फिर आरी से पेड़ को काटा। नारायण सिंह यादव ने बताया दिन में कुछ लोग घर पर आए थे और उन्होंने पेड़ को खरीदने की बात कहते हुए 50 हजार रुपये कीमत देने को तैयार हो गए थे पर यह पेड़ हमारे लिए सिर्फ पेड़ नहीं था, बल्कि पिताजी के निशानी के रूप में हमारे बीच था। चूंकि उनके द्वारा ही यह पेड़ लगाया गया था और आज वो हमारे बीच नहीं हैं तो उनके आशीर्वाद की तरह हम उसे मानते थे। इसीलिए हमने इसे बेंचने से मना कर दिया था पर रात में ही यह चोरी हो गया। वहीं थाना प्रभारी भारत सिंह ने बताया कि चंदन के पेड़ चोरी होने का आवेदन आया है आवेदन को जांच में लेकर कार्रवाई कर रहे हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020