तेज वर्षा के दौरान ग्राम चंदनपिपलिया में हुआ हादसा। मृतकों में एक युवक और तीन बच्चे शामिल।

रायसेन/ सिलवानी (नवदुनिया प्रतिनिधि)। जिले की सिलवानी तहसील के ग्राम चंदनपिपलिया में रविवार की शाम चार बजे तेज वर्षा के कारण निर्माणाधीन पीएम आवास की दीवार कच्चे मकान पर गिरने से तीन बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई है। एक ही परिवार के विश्राम व मुन्नलाल अहिरवार को हाल ही में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान बनाने की स्वीकृति मिली थी। वे अपने कच्चे मकान को तोड़कर पीएम आवास के तहत पक्का मकान बनवा रहे थे। कुछ दिनों पूर्व काम शुरू होने के कारण दीवार कमजोर थी। रविवार को अचानक तेज वर्षा व हवा से निर्माणाधीन दीवार कच्चे मकान पर गिर गई।

हादसे के दौरान मकान के अंदर मौजूद मुन्नाालाल के पुत्र अखिलेश अहिरवार (30) और उनके ही परिवार के बच्चे संध्या पिता विश्राम अहिरवार (8), रितिक पिता अजमेर अहिरवार (5), पूर्वी पिता मलखान अहिरवार एक वर्ष की मौत हो गई है। मुन्नालाल की तीन पुत्रियां रंजना, शिवानी और मानकुंवर तथा भतीजी रोशनी घायल हुईं हैं। घायलों को सिलवानी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सीएम शिवराज ने जताया शोक

इस घटना को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शोक-संवेदना व्‍यक्‍त की है। उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि रायसेन के सिलवानी के चंदन पिपलिया में निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से अमूल्य जिंदगियों के असामयिक निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्धांजलि!

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close