बेगमगंज (नवदुनिया न्यूज)। इस बार का चुनाव पिछले चुनाव की अपेक्षा अलग हटकर है। पूर्व में जनता के द्वारा प्रत्यक्ष रूप से अध्यक्ष का चुनाव होता था एवं वार्ड पार्षद का चुनाव अलग होता था। तब पार्टी अध्यक्ष के लिए संपूर्ण शक्ति केंद्रित कर देती थी और पार्षदों को अपनी-अपनी शक्ति लगाना पड़ती थी।

इस बार प्रत्येक वार्ड में पार्टी अध्यक्ष के चुनाव की तरह अपना ध्यान केंद्रित कर पूरी शक्ति लगाकर पार्टी के प्रत्याशियों को विजयश्री दिलाने के लिए मैदान में उतर रही है, ताकि भाजपा का जनाधार बरकरार रहे। यह बात भाजपा के नगरीय निकाय चुनाव प्रभारी मनोज कटारे ने गुरुवार को यहां चुनावा कार्यालय का शुभारंभ करते हुए कही। उन्होंने कहा कि पार्टी के संस्थापक पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि भी है जो हम बलिदान दिवस के रूप में मना रहे हैं। हम अपने प्रेरणा पुंज आदर्श पंडित मुखर्जी को शिद्दत से याद करते हुए संकल्प लें कि जिन सिद्धांतों और पार्टी के लिए उन्होंने अपना बलिदान दे दिया। उस पार्टी को हम इतनी मजबूत करेंगे कि विपक्ष का नाम और निशान मिट जाएगा।

अब हमारी कोशिश होना चाहिए कि हम नगर के सभी 18 वार्ड जीतें। हमारी सरकार द्वारा पीएम आवास के साथ निश्शुल्क खाद्यान्ना वितरण एवं उज्जवला योजना के अंतर्गत गैस कनेक्शन का वितरण और अन्य जनहितैषी योजनाएं लागू की गई हैं। जिसका लाभ सभी वर्गों को मिल रहा है। इसको भी अपने चुनाव प्रचार का अंग बनाएं ताकि मतदाताओं को समझ आ सके कि भाजपा जनहितैषी विकासशील पार्टी है जोकि सबका साथ सबका विकास सिद्धांत में विश्वास रखती है। उन्होंने पार्षद पद के लिए चुनाव मैदान में उतरे पार्टी के प्रत्याशियों से अलग-अलग चर्चा भी की। उनसे वार्ड के संबंध में विस्तार से जानकारी ली और जातिगत आंकड़ों के साथ पार्टी के प्रति निष्ठावान कार्यकर्ताओं एवं मतदाताओं के संबंध में भी फीडबैक लिया। इसके अतिरिक्त उन्होंने एक 15 सदस्यीय कोर कमेटी का गठन किया। जिनके नाम और मोबाइल नंबर भाजपा के प्रत्येक प्रत्याशी को उपलब्ध करा दिया गए हैं। ताकि चुनाव में आने वाली कोई भी परेशानी अथवा आवश्यकता के लिए प्रत्याशी उनसे संपर्क कर समस्या का समाधान कर सकते हैं। अंत में सभी प्रत्याशियों सहित नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने हाथ उठाकर संकल्प लिया भाजपा सभी 18 वार्डों में जीतेगी और 18 पार्षदों सहित अध्यक्ष भी हमारा होगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close