राजगढ़। ब्यावरा में पेयजल सप्लाई ठीक से नही हो रहा है, वहां पर पेयजल को इश्यू है। पेयजल सप्लाई में जो भी दिक्कतें आ रही है उन्हे दूर किया जाए। यह बात मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने राजगढ़ जिले की समीक्षा के दौरान कही। इसके बाद सीएमओ ब्यावरा किरण धाकड़ ने कहा कि हम दो दिन छोड़कर पेयजल दे रहे है यह सुनकर विधायक रामचंद्र दांगी ने आपत्ति लेते हुए कहा की नही मिल रहा गलत जानकारी दी जा रही है।

उल्लेखनीय है की सोमवार अल सुबह ६.३० बजे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान राजगढ़ जिले के विकास कार्यों को लेकर वीडियो कांफ्रेंस के जरिए समीक्षा कर रहे थे। समीक्षा के दौरान ब्यावरा में पेयजल सप्लाई को लेकर चर्चा हुई। सीएम को जानकारी थी की ब्यावरा में पेयजल समय पर नही मिल रहा है। इसके बाद कलेक्टर हर्ष दीक्षित ने सीएम को बताया की पेयजल के लिए हमने कुछ ट्यूबवेल लगवाई है, ताकि दिक्कत न आए। इसके बाद सीएम ने ब्यावरा सीएमओ से भी बात की। सीएम ने सीएमओ को बताया की हम दो दिन छोड़कर पेयजल सप्लाई कर रहे हैं, हर तीसरे दिन पानी दिया जा रहा है। यह बात सुनकर वीसी में मौजूद ब्यावरा से कांग्रेस विधायक रामचंद्र दांगी ने आपत्ति जताई। विधायक ने कहा की नही, यह जानकारी ठीक नही है। ब्यावरा में दो दिन छोड़कर पानी नहीं दिया जा रहा है। हालांकि विधायक की बात सुनने के बाद सीएम ने कहा की हां ठीक है, हम व्यवस्था बनाने के लिए काम कर रहे हैं, इसीलिए यह बैठक रखी गई है।

नरसिंहगढ़ विधायक बोले दो पंचायतों में गड़बड़ी, करवाई नही

समीक्षा बैठक के दौरान नरसिंहगढ़ विधायक राज्यवर्धन सिंह ने कहा की मैने दो पंचायतों हुलखेड़ी वी झाड़ पी में हुई प्रधानमंत्री आवास योजना में हुई गड़बड़ी को लेकर शिकायत की थी। बताया था की पीएम आवास वितरण में किस तरह से गड़बड़ी की गई है। लम्बा समय बीतने के बाद भी अब तक कोई कारवाई नही हुई। कारवाई बहुत धीमी गति से चल रही हे। जबकि अभी तक करवाई हो जाना चाहिए।

सीएम बोले माफिया न पनपे, विधायक बोले कब्जा हटाया तो नायब को हटा दिया

समीक्षा के दौरान सीएम ने कहा की जिले में गड़बड़ी न हो, भ्रष्टाचार न पनपे। जो भ्रष्टाचार हो रहा उसको रोका जाए। अतिक्रमण हटाएं व माफियाओं पर करवाई की जाए। इस दौरान नरसिंहगढ़ विधायक राज्यवर्धन सिंह ने कहा की कुरावर में हाइवे पर एक अतिक्रमण हटाया गया था, लेकिन वहां पर अतिक्रमण हटाने के बाद नायब तहसीलदार को हटा दिया गया। वीसी में सांसद रोडमल नागर, विधायक बापूसिंह तंवर, कलेक्टर हर्ष दीक्षित, एसपी प्रदीप शर्मा, जिप सीईओ प्रीति यादव सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close