राजगढ़/ब्यावरा (नवदुनिया प्रतिनिधि)। ब्राहम्ण समाज को लेकर भाजपा नेता प्रीतम सिंह लोधी द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी से आहत होकर ब्राहम्मण समाज ब्यावरा द्वारा पुलिस थाना पहुंचकर संबंधित के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के लिए एक लिखित शिकायत की है। साथ ही चेतावनी दी है कि यदि 24 घंटे के भीतर प्रकरण दर्ज नहीं किया गया तो ब्राहम्मण समाज के लोगों द्वारा थाने के बाहर धरना दिया जाएगा व जब तक प्रकरण दर्ज नहीं होगा तब तक आंदोलन जारी रहेगा।

बता दें कि हाल ही में प्रीतम सिंह लोधी द्वारा ग्वालियर-शिवपुरी क्षेत्र में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ब्राहम्म समाज को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। उन्होंने भागवत कथा करने वालों पर भी आरोप लगाते कि वह पागल बनाकर पैसा इकट्ठा कर ले जाते हैं। उनके बयान को लेकर जिलेभर में आक्रोश है। समाज के लोगों ने शुक्रवार को वैष्णवेदवी मंदिर पर एकित्रत होकर वहां से पैदल थाने पहुंचे। थाने पहुंचकर टीआई को संबोधित आवेदन देते हुए 24 घंटे के भीतर प्रकरण दर्ज करने की मांग की है। नहीं करने पर थाने के सामने धरना देने की चेतावनी दी है। इस मौके पर बड़ी संख्या में समाजजन उपिस्थत थे।

वायरल वीडियो में यह बोला था प्रीमत लोधी ने

वायरल वीडियो में प्रीतम लोधी का जो बयान सामने आ रहा है उसमें उन्होंने बोला था कि भागवत में पंडित जी बैठते हैं ऊंची जगह और तुम नीचे बैठोगे। कम से कम सात-आठ घंटे वह पागल बनाते हैं और हम पागल बनते हैं। उसकी पागल बनते हैं और बाते सुनते हैं। सबसे अधिक दान की बाते करते हैं। जितना दान दोगे भगवान उतना तुमको देगा। तो पूरी महिलाएं अपने घर में घी, शकर, चना, मठा, दूध, फल-फ्रूट आदि लाएंगी और उसके चरणों में अर्पण कर देंगी। महिलाएं अपने बच्चे को नहीं खिलाएंगी पर उस ब्राहम्मणदवेता को अर्पण कर देंगी। नौ दिन में पूरे क्षेत्र का सामान दिक्षणा पैसा एकत्रित करके नौ दिन में रफू-चक्कर हो जाता है। वह देख लेगा कि सुंदर महिला कौन से घर की है। पता कर लेता है। और उसी का नाम लेगा कि शाम का भोजन आपके यहां, भोजन करेंगे। वह भी देशी घी का। दूध में पानी न हो। उसे इनता फूल देता है कि वह सोचता है कि मेरा नाम माइक पर लिया जा रहा है। और वह घर जाकर तैयारी करता है, और उसकी नजर कहीं और होगी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close