खबर 9 सचित्र

फोटो केप्शनः

4बीआरओ 5ः स्व. श्री जगताप को श्रद्घाजंलि अर्पित करते दिग्विजय सिंह फोटोःनवदुनिया

ब्यावरा। मध्य प्रदेश के साथ केंद्र द्वारा सौतेला व्यवहार किया जा रहा है और प्रदेश को उसके हक की राशि नहीं दी जा रही है। प्रदेश की जनता ने भाजपा के 28 सांसद जिताए हैं और इसके विपरीत भाजपा प्रदेश वासियों के भले के लिए केंद्र से राशि के लिए कोई मांग नहीं कर रही है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह इस मामले में मेरा साथ दें और मेरे साथ पीएम आवास के सामने धरने पर बैठें। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ब्यावरा प्रवास के दौरान कही । उन्होंने कहा कि जब शिवराज सिंह मुख्यमंत्री थे तो केंद्र में यूपीए की सरकार थी और उन्होंने दिल्ली में धरना दिया था, अब वह प्रदेश के भले के लिए मेरे साथ धरने पर बैठें। श्री सिंह ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार स्थिर है और सरकार पूरे 5 साल चलेगी।

हर हाल में होगी कर्ज माफीः किसानों की कर्ज माफी के संबंध में उनका कहना था कि इसका एक चरण पूर्ण हो चुका है और अभी हमारे द्वारा एनपीए कर्ज माफ किए गए हैं और आगे 2 लाख तक के सभी राष्ट्रीयकृत बैंकों के कर्ज माफ किए जाएंगे। क्षेत्र में औद्योगिक विकास के संबंध में उन्होंने बताया कि जिले में जमीन, जल प्रचुर मात्रा में उपलब्ध है और शीघ्र ही इस संबंध में अच्छी खबर क्षेत्रवासियों को सुनने मिलेगी।

किया शोक व्यक्तः पूर्व मुख्यमंत्री श्री सिंह सोमवार शाम वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक दत्तात्रेय माधवराव जगताप के निधन पर शोक व्यक्त करने पहुंचे और उन्होंने श्री जगताप के योगदान को अविस्मरणीय बताया । उन्होंने श्री जगताप को पुष्प अर्पित किए वहीं परिवारजनों को सांत्वना दी, श्री सिंह यहां करीब आधा घंटे तक रुके। इस दौरान ब्यावरा विधायक गोवर्धन दांगी, जिला कांग्रेस अध्यक्ष नारायण सिंह आमलाबे, पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामचंद्र दांगी, पूर्व राज्य मंत्री बद्री लाल यादव, डॉ. भारत वर्मा, राजगढ़ विधायक बापू सिंह तंवर, पूर्व विधायक गिरीश भंडारी, पुरषोत्तम दांगी , छगन सिंह सिसोदिया, चंदर सिंह सोंधिया, विजय बहादुर सिंह सहित कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network