राजगढ़/कुरावर (नवदुनिया प्रतिनिधि)। युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष वैभव पवार के स्वागत कार्यक्रम के दौरान कुरावर के भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथा अपशब्दों का प्रयोग करने पर पुलिस ने राजगढ़ युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष पवन शर्मा के बड़े भाई विजय शर्मा पर एफआइआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने अभद्रता करने पर अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया है।

उल्लेखनीय है कि 24 फरवरी को युमो प्रदेशाध्यक्ष वैभव पवार राजगढ़ जिले के एक दिवसीय प्रवास पर थे। तब ही कुरावर में उनके स्वागत के लिए पदाधिकारियों ने तैयारी कर रखी थी व मंच तैयार किया था। जब वैभव पवार कुरावर पहुंचे तो वहां स्वागत के दौरान गहमा-गहमी व अपशब्द सामने आए थे। इसके बाद 25 फरवरी को दोपहर में भाजपा पदाधिकारियों ने थाने पहुंचकर युमो जिलाध्यक्ष पवन शर्मा के भाई पर अपशब्दों का प्रयोग करने के आरोप लगाए थे। इसके बाद शाम के समय भाजपा मंडल महामंत्री मनफूल सिंह ने कुरावर थाने पहुंचकर विजय शर्मा पर अपशब्दों का प्रयोग करने की व्यक्तिगत रूप से शिकायत की थी। ऐसे में पुलिस ने महामंत्री की शिकायत पर विजय पर अपराध क्रमांक 63 /21 धारा 294, 331, 506 के तहत कुरावर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में मंडल महामंत्री मनफूल सिंह ने बताया कि जब वे बुधवार को सभी भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं के साथ नवनियुक्त युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष वैभव पवार का स्वागत करने के लिए उनके समीप पहुंचे तो युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष के बड़े भाई पवन शर्मा ने हटा दिया और गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी। मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व मंडी उपाध्यक्ष दिगपाल सिंह, राधेश्याम पचवार्या, भाजपा मंडल उपाध्यक्ष कैलाश मीना मौजूद थे। उन्होंने बीच बचाव करते हुए दूर किया अन्यथा कोई बड़ी घटना होने की संभावना हो सकती थी।

पहले भी दर्ज हो चुका मामला दर्ज

इसके पहले भी विजय शर्मा पर नरसिंहग़ढ थाने में एक को धमकाने को लेकर एफआइआर दर्ज की गई थी। जबकि जिलाध्यक्ष पवन शर्मा पर फर्जी व्हाटसएप चैट वायरल करने के मामले में नरसिंहग़ढ थाने में कुछ दिन पहले ही एफआइआर दर्ज की गई थी। अब फिर से विजय पर कुरावर थाने में एफआइआर दर्ज की गई है।

भाजपा मंडल महामंत्री मनफूल सिंह की शिकायत पर हमने मुकदमा कायम कर लिया है। जांच कर शीघ्र कार्यवाही की जाएगी

रामनरेश राठौर, थाना प्रभारी कुरावर।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags