खिलचीपुर। कॉलेज में विद्यार्थियों को शुद्ध पेयजल नहीं मिलने से नाराज एनएसयूआई के अध्यक्ष सहित उनकी टीम शासकीय महाविद्यालय की गेट के सामने बैनर पोस्टर लगाकरभूख हड़ताल पर बैठ गए। उनकी मांग है कि छात्र छात्राओं को शुद्ध जल मिले और कॉलेज में वाटर फिश ट्यूबवेल लगवाई जाए। शासकीय महाविद्यालय में छात्रों को पीने का पानी की व्यवस्था का कोई साधन उपलब्ध नहीं है। न ही पानी की ट्यूबवेल है न अन्य कोई इंतजाम। कहीं महीनों से वाटर फ्‌रिज और पानी के ट्यूबवेल बंद पड़े हुए हैं। जिसको लेकर छात्र छात्राओं ने कॉलेज प्रचार को सूचना दी गई, लेकिन अभी तक न तो ट्यूबेल सुधारी गई और ना ही वाटर फ्‌रिजर लगाया गया। जिसको लेकर आज फिर ही शुद्ध जल को लेकर छात्र छात्राओं के साथ मिलकर एनएसयूआईकी टीम भूख हड़ताल पर बैठ गई। जिनमें शारुख खान, निजाम अली, ब्लॉक अध्यक्ष रोहित सिंह राठौड़, नगर अध्यक्ष ललित बंशीवाल, कॉलेज अध्यक्ष राजू बागरी, सोहेल खान अरविंद सिंह, नितेश साहू, विक्रम सिंह, बलराम आदि छात्र छात्राएं संगठन के कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

क्या है मामलाः कुछ दिन पूर्व शासकीय महाविद्यालय मैं पीने का पानी के मटके में गंदा पानी एवं छिपकली पाई गई थी जिसको लेकर टीम ने कॉलेज प्रचार को सूचना दी गई। जिसके बाद का कॉलेज प्राचार्य द्वारा सभी मटके की साफ-सफाई कर शुद्ध पानी से मटके भरवा दिए है। इसके बाद फिर से शुद्ध पेयजल नहीं मिलने के कारण वह परेशान थे।

कॉलेज में शुद्ध पानी पीने के लिए कैंपर रखवा रहे हैं। पानी के मटके भी साफ सफाई करवा कर उन्हें साफ पानी डलवा रहे हैं और ट्यूबवेल ही बहुत जल्द लगवा देंगे।

पीडी गुप्ता, प्राचार्य खिलचीपुर

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags