राजगढ़। जिले में कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए जहां एक ओर प्रशासन तैयारियां कर रहा है। वही ंदूसरी तरफ सामाजिक कार्यकर्ता एवं संस्थाए भी बढ़ चढ़कर सहयोग कर रही है। इसी कड़ी में गुरुवार को नगर भाजपा मंडल टीम कलेक्टर्ड कार्यालय पहुंचकर अपर कलेक्टर कमलचंद्र नागर को 300 मेडिसिन किट भेंट की।

उल्लेखनीय है कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर को दृष्टिगत रखते हुए जिला प्रशासन एवं चिकित्सालय प्रबन्धक द्वारा गांव-गांव में 25 हजार से अधिक मेडिकल किट, मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया गया। साथ ही ग्रामीणों को शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करने के लिए भी जागरूक किया गया। वही दूसरी तरफ सामाजिक कार्यकर्ताओं और संगठनों सहित संस्थाओ के कार्यकर्ता भी बढ़ चढ़कर सहयोग कर रहे है। गुरुवार को नगर भाजपा मंडल के तत्वाधान में 300 मेडिसिन किट एडीएम श्री नागर को भेंट की। इस मौके पर पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष दीपेंद्र सिंह चैहान, नपाध्यक्ष प्रतिनिधि शैलेश गुप्ता, भाजपा मंडल अध्यक्ष मनीष जोशी, नपा उपाध्यक्ष दीपक नागर, मण्डल उपाध्यक्ष दारासिंह जाट, पांचू दांगी, शफीक गामा, नरेंद्र गढ़वाल, प्रांजल खुजनेरी, टिल्लू डागा आदि अन्य मौजूद थे।

रेडक्रॉस जेनेरिक दवाई काउंटर खोलने हेतु की मांग

नगर भाजपा मंडल ने एडीएम श्री नागर से मांग की है कि रेडक्रॉस जेनेरिक दवाई काउंटर चिकित्सालय परिसर में खोला जाए। जिससे गरीबो को कम कीमत पर अच्छी दवाई उपलब्ध हो सके। साथ ही कहा कि उक्त काउंटर को सरदार बल्लभ भाई पटेल औषधालय के पास खोला जाए।

कलेक्टर महोदय के मार्गदर्शन में प्रशासन के स्तर से संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए हर संभव तैयारी की जा रही है। परंतु आमजन से मैरी अपील है कि अपने स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहे तथा किसी भी प्रकार की लापरवाही नही बरते।

कमलचंद्र नागर, अपर कलेक्टर राजगढ़

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags