Rajgarh News: राजगढ़। हत्या व दहेज प्रताड़ना का एक आरोपित बस स्टैंड पर आग तापने का बहाना करते हुए भाग गया। वह कुछ समय तो पुलिस के साथ आग तापा एवं फिर झटका देते हुए हथकड़ी सहित पुलिस के कब्जे से भागने में सफल हो गया था। कुछ समय बाद आरोपित को ब्यावरा पुलिस ने नेशनल हाइवे अरन्या पुल के पास से दबोचने में सफलता प्राप्त की है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक भोजपुर थाने के गांव उदपुरिया निवासी लालसिंह पिता रतनलाल तंवर पर वर्ष उसकी पत्नीी ने ही दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था। लालसिंह पर मामला दर्ज होने के बाद उसने अपने मामा ससुर की भी हत्या कर दी थी।

इन दाेनों केस में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था, जहां से न्यायालय ने जेल भेज दिया था। राजगढ़ से आरोपित को लंबे समय पहले ग्वालियर जेल में ट्रांसफर किया था। ऐसे मेंं बुधवार को खिलचीपुर न्यायालय में दहेज प्रताड़़ना के मामले को लेकर पेशी थी। उसी पेशी पर ग्वालियर के चार पुलिसकर्मी खिलचीपुर के लिए ला रहे थे।

अल सुबह पुलिस जब उसे लेकर ब्यावरा बस स्टैंड पहुंची तो वहां कुछ पुलिसकर्मी सुलभ कांप्लेक्स में चले गए व दो पुलिसकर्मी बाहर उसके साथ रुक गए थे। तब ही आग देख वह तापने लगे। ऐसे में लालसिंह पुलिस के हाथ में झटका मारते हुए सुबह करीब 5.30 बजे हथकड़ी सहित भागने में सफल हो गया।

घटना की जानकारी ग्वालियर पुलिस द्वारा ब्यावरा पुलिस को दी। ब्यावरा पुलिस ने कुछ समय बाद ही आरोपित को नेशनल हाइवे गुना रोेड से अरन्या पुल के पास से दबोच लिया था। साथ ही उसके भागने को लेकर ब्यावरा पुलिस ने भी मामला दर्ज कर लिया था व देर शाम तक ब्यावरा थाने में ही उसको रख रखा था।

इनका कहना है

हत्या व दहेज प्रताड़ना के आरोपि‍त लालस‍िंह तंवर को लेकर ग्वालियर पुलिस खिलचीपुर जा रही थी, तब ही तापते समय वह हथकड़ी सहित भाग गया था। हमने उसे अरन्या पुलिया के पास से पकड़ लिया व उसके भागने पर मामला दर्ज कर लिया है।

राजपालसिंह राठौर, टीआई ब्यावरा

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags