पड़ाना(राजगढ़)। राजगढ़ जिले के पड़ाना कस्बे में मंगलवार की देर शाम दो पक्षों में विवाद के बाद पुलिस वाहन पर पथराव के मामले में 5 नामजद सहित 25 लोगों पर केस दर्ज किया गया है। बुधवार को मुख्य सदर बाजार बंद रहा, जबकि अन्य जगह दुकानें खुली रहीं। सुरक्षा के लिए पुलिस बल तैनात है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार की देर शाम वाहन पहले निकालने को लेकर अखन्याखेड़ी निवासी शिवपालसिंह और सुभाष सिंह तथा पड़ाना निवासी अनवर अंसारी के बीच मारपीट हुई थी। पुलिस ने अनवर की रिपोर्ट पर शिवपाल सिंह और सुभाष सिंह पर केस दर्ज कर लिया था।

इसके बाद वहां विवाद बढ़ने पर पुलिस पहुंची, तो भीड़ में शामिल महिलाओं सहित कुछ लोगों ने एसडीओपी के वाहन पर पथराव किया था। जिससे एसडीओपी पदमसिंह बघेल को भी चोटें आईं। रात में ही एसपी प्रदीप शर्मा भी फोर्स के साथ आ गए थे।

डीआरपी लाइन सहित आसपास के पांच थानों का पुलिस बल तैनात कर दिया था। देर रात पुलिस ने फ्लैग मार्च भी किया था। बुधवार को घटनास्थल मुख्य सदर बाजार की दुकानें बंद रहीं। अन्य क्षेत्रों में दुकानें खुली रहीं।

सुबह और दोपहर में एडिशनल एसपी ने जायजा लिया। पुलिस के मुताबिक एसडीओपी बघेल की रिपोर्ट पर डॉली गुप्ता, मुकेश जलोदिया, मुकेश मालवीय, दिनेश परमार और प्रद्युम्न परमार सहित करीब 25 लोगों पर शासकीय कार्य में बाधा, हंगामा, पथराव का केस दर्ज किया है। एसपी प्रदीप शर्मा के मुताबिक स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। कस्बे में पुलिस बल तैनात है। आरोपितों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Hemant Upadhyay