सारंगपुर(नवदुनिया न्यूज)। कोरोना की दूसरी लहर ने कई परिवारों को प्रभावित किया है। महामारी ने कईं घरों के चिराग छीन लिए। कई घर-परिवार ऐसे भी रहें जहां कोरोना के कारण एक से अधिक सदस्यों की मौत हुई। डॉक्टर, नर्स, स्वास्थ्यकर्मी, समाजसेवी और कई पुलिसकर्मी भी अपने कर्तव्य का पालन करते हुए इसकी चपेट मे आ गए। मुश्किल के पल में कई लोगों ने एक दूसरे की मदद कर मानवता का परिचय दिया है। जान बचाने के लिए किसी ने अस्पतालों में बिस्तर, दवाइयां तो किसी ने ऑक्सीजन उपलब्ध कराने में मदद की। इस समय को ध्यान में रखते हुए कोरोना के कारण दिवंगत हुए स्वजन, मित्रों, सहयोगियों व पड़ोसियो के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करने और वर्तमान में इस महामारी से संघर्ष कर रहे मरीजों के स्वस्थ होने की कामना के लिए नवदुनिया 14 जून सुबह 11 बजे सर्व धर्म प्रार्थना का आयोजन करने जा रहा है। इसमें आप अपने घर, दफ्तर या जहां कही भी आप हो, वहां से व्यक्तिगत रूप से दो मिनट का मौन धारण कर इस विशेष सर्व धर्म प्रार्थना में सम्मिलित हो सकते है। आप इस दिन श्रद्धांजलि देने के साथ ही कोरोना पीड़ितो के स्वास्थ्य की कामना भी कर सकते है। साथ ही इस विषम दौर से गुजरने वाले परिवारों के मंगल के लिए भी हम सब मिलकर प्रार्थना करें।

कोरोना महामारी में मृत आत्माओं की शांति के लिए नवदुनिया की सर्वधर्म प्रार्थना सराहनीय पहल है। आप अपने घर दपᆬतर या जहां कही भी आप हों वहां से 14 जून सुबह को 11 बजे दो मिनट का मौन धारण कर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि दें। हम सभी एकजूट होकर इस महामारी को हरा देंगें।

दिनेश शर्मा, प्रबंधक, सीसीबी, सारंगपुर।

कोरोना काल में बहुत लोग स्वजन से बिछड़ गए, यह कठिन समय रहा। नवदुनिया ने सर्वधर्म प्रार्थना का आयोजन करने जा रहा है। यह अच्छा प्रयास है। सभी लोग 14 जून को 11 बजे सुबह दो मिनट का मौन रखेकर दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि अर्पित करें।

दिनेश वर्मा, प्रबंधक, एसबीआई कृषि शाखा, सारंगपुर।

कोरोना से बहुत लोगों ने अपनों को खोया है। यह ऐसी विपदा आई कि दुख के इस क्षण में अपनें ही उनके साथ खडे नही हो सकें। नवदुनिया द्वारा किया जा रहा आयोजन सभी को मौका दे रहा है कि सभी लोग दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि दें और जो कोरोना से पीड़ित है उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें।

एमके नायक, प्रबंधक, एसबीआई, सारंगपुर।

कोरोना महामारी ने किसी का सुहाग उजाड़ दिया तो किसी की गोद सूनी कर दी। छोटे छोटे बच्चों के सिर से माता पिता का साया उठ गया। ऐसे समय में नवदुनिया ने दिवंगत लोगो की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखने का आयोजन किया है, यह सराहनीय पहल है। इससे समाज में अपनत्व की भावना और पल्लवित होगी।

संतोष यादव, केशियर, जिला सहकारी बैंक, सारंगपुर।

कोरोना की दूसरी लहर कहर बनकर टूटी है। जिससे कई लोगे की जान चली गई। नवदुनिया ने सर्वधर्म प्रार्थना जैसा आयोजन करने का जो निर्णय लिया है वह बेहद प्रशंसनीय है। कोरोना दिवंगत हुए लोगो की आत्मा शांति के लिए मौन रखकर सभी प्रार्थना करेंगे।

सौरभ वर्मा, तहसीलदार, सारंगपुर।

जन सरोकार की पत्रकारिता के लिए नवदुनिया समाचार पत्र पाठको के सकारत्मक और स्टीक समाचारों के लए पहचान जाता है। कोरोना मे दिवंगत हुए लोगो की आत्मा की शांति और कोरोना योद्वाओं की बेहतरी के लिए प्रार्थना का आयोजन बेहद सराहनीय प्रयास है। सर्वधर्म प्रार्थना के आयोजन में जहां होंगे वहीं खड़े होकर शमिल होंगे।

सुरेश गुर्जर, खाद्य अधिकारी, सारंगपुर।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags