पुलिस ने अब तक नहीं की कार्रवाई, एसडीओपी ने कहा- कन्या स्कूलों के बाहर लगाएंगे पुलिस प्वाइंट।

खुजनेर। नवदुनिया न्यूज

नगर के सरकारी एवं निजी स्कूलों के बाहर इन दिनों असामाजिक तत्वों का जमावड़ा देखने को मिल रहा है। स्कूल खुलने एवं छुट्टी होने के समय कतिपय मनचले स्कूलों के बाहर नजर आने लगे हैं। शिकायतें यह भी है कि यह लड़के स्कूली छात्राओं पर राह चलते फब्तियां कसने एवं छेड़खानी करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। नगर के कन्या हाईस्कूल पांदा रोड, आईटीआई कॉलेज, शासकीय मॉडल स्कूल सहित अन्य स्थानों पर ऐसे तत्वों की मौजूदगी सुबह-शाम नियमित रूप से देखी जा रही है। पुलिस ने मनचलों पर नकेल कसने के लिए फिलहाल किसी कार्रवाई पर अमल नहीं किया है।

बता दें कि ग्रामीण क्षेत्र होने से यहां के स्कूलों में नजदीकी गांवों से छात्राएं यात्री बस एवं साइकिलों से सफर तय कर पढ़ाई करने नियमित रूप से आती हैं। कुछ छात्राओं ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि रास्ते में यह असामाजिक प्रवृत्ति के लड़के तेज गति से वाहन चलाते हुए छात्राओं के साथ छेड़खानी कर फब्तियां कसने से बाज नहीं आ रहे हैं। इससे लड़कियों के मन में असुरक्षा के भाव पैदा हो रहे हैं। दूसरी ओर शासन प्रशासन के सख्त निर्देश हैं कि ऐसे तत्वों पर पुलिस कार्रवाई करें। लेकिन नगर में सर्तकता के तौर पर ऐसी कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

एसडीओपी सौम्या अग्रवाल का कहना है कि मुझे जानकारी नहीं है। यदि ऐसा है तो हम सभी कन्या स्कूलों के बाहर पुलिस प्वाइंट लगाएंगे।

Posted By: Nai Dunia News Network