रतलाम/लूनी (नईदुनिया न्यूज)। ताल थाना क्षेत्र के ताल नगर व आसपास के गांवों में दुकानों के बाहर रखा लोहे का कीमती सामान चुराने वाला गिरोह सक्रिय है। ग्राम चापलाखेड़ी स्थित एक दुकान के सामने से भी बदमाशों द्वारा पचास हजार रुपये का सामान चोरी करने का मामला सामने आया है। इसके पहले दो अलग-अलग स्थानों से बदमाश एक लाख दस हजार रुपये का सामान ले गए थे।

पुलिस के अनुसार गोविंदराम पुत्र नागूलाल निवासी ग्राम कसारी हरोड़ की ताल-महिदपुर मार्ग पर ग्राम चावलाखेड़ी में नई आबादी क्षेत्र में वेल्डिंग की दुकान है। दुकान के बाहर हमेशा का तरह लोहे की सामग्री रखी हुई थी। 2 व 3 सितंबर की दरमियानी रात बदमाश वहां से कटर मशीन, कल्टीवेटर की फ्रेम व लोहे के एंगल चुराकर ले गए। गोविंदराम ने आसपास के क्षेत्रों में सामान तलाश किया, लेकिन नहीं मिला। मंगलवार को उन्होंने ताल थाने की खारवाकला पुलिस चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस के अनुसार चोरी का प्रकरण दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है।

पहले ये हुई थी वारदातें

31 अगस्त व एक सितंबर की दरमियानी रात दिनेश पुत्र नागूलाल पांचाल निवासी ग्राम रणायरा की ताल नगर के आलोट रोड स्थित दुकान के सामने से अज्ञात बदमाश ट्रैक्टर-ट्राली निर्माण में उपयोग आने वाली लोहे की करीब 60 हजार रुपये कीमत की सामग्री व बाबूलाल पांचाल पुत्र बालू पांचाल निवासी ताल फंटा की वेल्डिंग की दुकान के बाहर रखी कटर मशीन, लोहे का पांसा, चार चैनल सहित पचास हजार रुपये का सामान भी चोर चुराकर ले थे। इन वारदातों के आरोपितों का भी पता नहीं चला है।

चंदन का पेड़ काटकर लकड़ी ले गए

कालूखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम मुंडलाराम में 13 व 14 सितंबर की दरमियानी रात बदमाश एक खेत से चंदन के पेड़ काटकर लकड़ी चुराकर ले गए। पुलिस के अनुसार समरथ पाटीदार पुत्र शांतिलाल पाटीदार निवासी ग्राम मुंडलाराम ने रिपोर्ट की है कि अज्ञात बदमाश उनके खेत में स्थित चंदन के पेड़ काटकर लकड़ी चुराकर ले गए। अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया गया है।

बाइक चोरी

बाजना। ग्राम हेवड़ादामा कलां निवासी प्रकाश डामोर की बाइक (एमपी-43/डीयू-2210) अज्ञात बदमाश चुराकर ले गए। प्रकाश ने बताया कि वह बुधवार दोपहर डेढ़ बजे गांव के बालू कटारा के घर के पास बाइक खड़ी करके कुछ दूर काम से गया था। इसके बाद कोई बाइक ले गया। वापस लौटने पर बाइक नहीं दिखी। पुलिस बाइक चोर की तलाश कर रही है।

जुआ खेलते सात गिरफ्तार

रतलाम। बिलपांक पुलिस ने ग्राम सुराना में शेरू के ढाबे के पास से जुआ खेलते सात आरोपितों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर ढाबे के पास दबिश देकर दीवार के पास से जुआ खेलते आरोपित शाहिद अली पुत्र बरकत अली निवासी खातीपुरा, मोहम्मद शरीफ पुत्र अब्दुल लतीफ निवासी वकील कालोनी, हैदर अली पुत्र मैहर अली, सद्दाम शाह पुत्र अकबर शाह निवासी सुराना व जाहिद खान पुत्र जुम्मा खान निवासी ग्राम सुराना, सीताराम पुत्र भीमा भाबर निवासी ग्राम पलसोड़ी व विजय पुत्र मांगीलाल चंद्रवंशी निवासी ग्राम बिंज्याखेड़ी को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से 16 हजार 950 रुपये व ताशपत्ते, एक कार व दो बाइक जब्त की गई। शेरू नामक आरोपित मौके से भाग गया। आरोपितों को धारा 41 का नोटिस देकर छोड़ा गया। आरोपितों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local