रतलाम (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले में सूने मकानों व दुकानों के साथ ही चलते वाहनों में भी चोरी की वारदातें होने लगी है। पिपलौदा से रतलाम चलने वाली बस में यात्री कर रही एक महिला के बैग से कुछ महिलाएं 75 हजार रुपये चुराकर ले गई। कुछ महिलाएं सैलाना बस स्टैंड पर बस से उतर कर आटो में बैठकर चली गई। उन्हीं पर चोरी करने की शंका है।

पुलिस के अनुसार 40 वर्षीय ललिता जाट पत्नी शिवनारायण जाट निवासी जाट मोहल्ला पिपलौदा को अपनी पुत्री सुलोचना का रतलाम में डाक्टर से चेकअप कराना था और बाजार से जेवर खरीदना थे। ललिता बैग में 75 हजार रुपये लेकर ललिता के साथ पिपलौदा से आरके बस में बैठकर रतलाम आ रही थी। कुछ महिलाएं ईसरथूनी, जामथून फंटा से बस में बैठी थी। सैलाना बस स्टैंड आने पर बस से यात्री जब उतर रहे थे, तभी ललिता के पीछे खड़ी कुछ महिलाएं धक्का मुक्की करने लगी और सुलोचना को भी धक्का दिया। इसी बीच किसी महिला ने ललिता का बैग खोलकर उसमें से रुपये चुरा ले लिए। बस स्टैंड पर ललिता ने बैग देखा तो चेन खुली थी और उसमें रुपये नहीं थे। ललिता शोर मचाते हुए रोने लगी। बस कंडक्टर को ललिता ने बताया कि जो महिलाएं धक्का-मुक्की कर रही थी, वे ही रुपये चुराकर ले गई है। कंडक्टर ने महिलाओं के बस से उतरकर आटो में बैठकर जाने की जानकारी दी। स्टेशन रोड पुलिस प्रकरण दर्ज कर रुपये चुराने वाली महिलाओं की तलाश कर रही है।

स्कूल से सूक्ष्मदर्शी यंत्र चोरी

माणकचौक थाना क्षेत्र के कोठारी वास स्थित महारानी लक्ष्‌मीबाई उमावि के कक्ष क्रमांक-नौ व जीव विज्ञान प्रयोगशाला का ताला तोड़कर अज्ञात बदमाश छह हजार रुपये कीमत का सूक्ष्मदर्शी यंत्र चुराकर ले गया। पुलिस के अनुसार स्कूल के व्यायाम शिक्षक विजय रावल निवासी खारीवाल कालोनी जावरा ने रिपोर्ट की है कि 10 फरवरी की शाम स्कूल बंद होने का समय होने पर सभी शिक्षक व कर्मचारी ताला लगाकर चले गए थे। 11 फरवरी को सुबह 10 बजे चपरासी उषा सोनगरा व रेखा खरोटे स्कूल पहुंचे तो ताला टूटा मिला। सूचना मिलने पर प्राचार्य व अन्य शिक्षक तथा कर्मचारी स्कूल पहुंचे। चेक करने पर पता चला कि चोर सूक्ष्मदर्शी यंत्र चुराकर ले गए। अज्ञात चोर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags