रतलाम (नईदुनिया प्रतिनिधि)। सैलाना रोड पर राम मंदिर के पास स्थित एक बैकरी के समीप कार में सवार लोगों के साथ बाइकों पर आए सात लोगों ने मारपीट की। इस दौरान कार के आगे का कांच व कार चालक का मोबाइल फोन भी तोड़ दिया गया। मारपीट करने वालों का पता नहीं चला है। पुलिस आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार 25 वर्षीय अक्षितकुमार पुत्र सुनीलकुमार दुबे निवासी इंद्रलोक नगर व उनके दोस्तों के साथ मारपीट की गई। इंदौर में निजी कंपनी में कार्यरत अक्षितकुमार रतलाम में आने पर बाजार से अपनी कार से घर की तरफ जा रहे थे। कार में उनके दोस्त अभिलाषसिंह झाला, हेमंतसिंह झाला व आशीषसिंह भाटी भी बैठे हुए थे। सैलाना रोड पर एक बाइक पर दो व्यक्ति आए व हाथ देकर कार को रुकवाया। तभी दो अन्य बाइक पर अन्य लोग आए व कार के सामने बाइक खड़ी करने उनके व दोस्तों से मारपीट की। इस दौरान उनकी सोने की अंगूठी खो गई। मारपीट करने वाले रिपोर्ट नहीं करने की धमकी देकर चले गए। अज्ञात आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

बााइकों की भिड़ंत में घायल

रतलाम। बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम सिमलावदा में दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। इससे एक बाइक पर सवार 22 वर्षीय करण पुत्र धर्मेंद्र निवासी सिमलावदा घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार बुधवार शाम करण एक अन्य साथी के साथ बाइक पर कहीं से घर लौट रहा था, तभी दूसरी बाइक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local