रतलाम (नईदुनिया प्रतिनिधि)। स्टेशन रोड पुलिस ने बच्चों के विवाद में घर में घुसकर महिला से मारपीट कर उस पर चाकू से जानलेवा हमला करने के आरोपित 45 वर्षीय दिनेश पुत्र शिवनंदन साहू निवासी रत्नेश्वर रोड, उसकी पत्नी 40 वर्षीय आशाबाई, पुत्र 20 वर्षीय सन्नाी उर्फ निरंजन तथा साढ़े सत्रह वर्षीय किशोर को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को दिनेश, आशा व सन्नाी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया। वहीं नाबालिग को बाल न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया।

पुलिस के अनुसार दिनेश व उनकी पड़ोसी 30 वर्षीय ममता पत्नी बच्चनलाल शर्मा के बीच चार दिन पहले बच्चों के झगड़ने को लेकर विवाद हुआ था। उस दिन दोनों के बीच कुछ देर में विवाद खत्म हो गया था। इसी बात को लेकर रविवार सुबह 11 बजे पुनः दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ तो आरोपित दिनेश, उसकी पत्नी व पुत्रों ने घर में घुसकर ममता से लात-घुसों स मारपीट की। नाबालिग ने चाकू निकालकर ममता पर दो वार किए। पेट पर चोट लगने से उनकी आंत बाहर निकाल आई थी। दिनेश ने ममता को ईंट भी मारी थी व सन्नाी ने पेटों में लातें। ममता का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दूसरे पक्ष ने कहा कि झूमाझटकी में लगा चाकू

दूसरे पक्ष की तरफ से आशाबाई ने ममता व उसके पति के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आशा ने पुलिस को बताया कि ममता गाली-गलोच कर रही थी। मेरे पति व पुत्र घर से बाहर आए तो उन्हें देखकर ममता अपने घर में चली गई। वे, उनका पति व पुत्र ममता के घर में गए तो ममता ने हाथ में चाकू ले रखा था और जान से मारने की धमकी दे रही थी। ममता के हाथ से चाकू छुड़ाने के दौरान झूमाझटकी में मेरे पति दिनेश व नाबालिग पुत्र के हाथ में तथा ममता के पेट में चाकू लग गया। इसी बीच ममता का पति भी आ गया और उसने मेरे पति के साथ मारपीट की।

सांची पार्लर में चोरी

रतलाम। श्रीमाली वास स्थित सांची पार्लर के दरवाजे का ताला तोड़कर बदमाश रुपये चुराकर ले गए। जानकारी के अनुसार रविवार को पार्लर संचालक मनोज उपाध्याय निवासी मेहताजी का वास पार्लर पर ताला लगाकर घर गए थे। सोमवार सुबह साढ़े पांच बजे दुकान पर पहुंचे तो ताला टूटा और दुकान के अंदर सामान बिखरा हुआ था। उपाध्याय के अनुसार वे प्रतिदिन डेढ़ सौ रुपये बचत के एक डिब्बे में रखते हैं। चोर डिब्बे में रखे बचत के पांच से सात हजार रुपये ले गए। वहीं क्षेत्र में ही सब्जी की दुकान लगाने वाले पूनमचंद निवासी रत्नेश्वर रोड उनकी दुकान पर अपना गल्ला रखकर जाते है। चोर उनके गल्ले से पांच-छह सौ रुपये की चिल्लर भी चुराकर ले गए।

जहर खाने से मौत

रतलाम। जहर खाने से 42 वर्षीय रुखसाना पत्नी मेहबूब निवासी ग्राम हतनारा थाना पिपलौदा की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार रविवार को जहर खाने से रुखसाना को सैलाना के सरकारी अस्पताल ले जाया गया था। वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया था, जहां सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे उसने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया गया। उसके जहर खाने का कारण पता नहीं चला है, जांच की जा रही है।

सड़क हादसों में चार घायल

रतलाम। औद्योगिक थाना क्षेत्र के बापूनगर में सोमवार दोपहर करीब पौने दो बजे पिकअप वाहन व बाइक में भिड़ंत हो गई। इससे बाइक पर सवार 47 वर्षीय केशुराम मकवाना पुत्र रामरतन मकवाना निवासी ग्राम खेरवास थाना बदनावर, उनकी पत्नी 42 वर्षीय संगीता व पुत्री 17 वर्षीय करिश्मा घायल हो गई। वहीं स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के पावर हाउस रोड स्थित सब्जी मंडी में सुबह करीब दस बजे लोडिंग वाहन व बाइक की भिड़ंत हो गई। इससे बाइक पर सवार 35 वर्षीय जफर शाह पुत्र नाहरू शाह निवासी हाट की चौकी घायल हो गया। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags