रतलाम (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बिलपांक थाना क्षेत्र में रतलाम-इंदौर फोरलेन पर शनिवार को प्रकाश नगर के समीप स्थित पुलिया के पास सड़क से करीब पचास फीट दूर एक महिला का शव मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। मृतका के शरीर पर ऊपरी तौर पर चोट के निशान नहीं हैं। महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर करीब डेढ़ बजे पुलिया के पास शव पड़ा होने की सूचना डायल 100 व बिलपांक पुलिस को मिली। एसआइ महेश शुक्ला व सपना राठौर मौके पर पहुंचे। शव का चेहरा साड़ी से ढंका हुआ था। महिला ने लाल व ग्रे रंग की साड़ी पहन रखी था। लाल रंग का ब्लाउज शरीर के पास पड़ा हुआ था। एक पैर में चप्पल थी और दूसरी चप्पल कुछ दूर पड़ी मिली। उसके पास शिनाख्त संबंधी कोई दस्तावेज या अन्य वस्तु नहीं मिली। न ही उसके हाथ पर कोई निशान या नाम गुदा हुआ पाया गया। कुछ देर बाद एसडीओपी संदीपकुमार निगवाल, थाना प्रभारी बृजेश मिश्रा व एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया।

24 घंटे पुराना है शव

घटना स्थल पर शव से कुछ दूरी पर ही सड़क किनारे लहसुन से भरा एक पिकअप वाहन लावारिस हालत में खड़ा था। पहले यह माना जा रहा था कि शव से वाहन का कोई कनेक्शन होगा, लेकिन पुलिस ने वाहन के बारे में पता किया तो प्रारंभिक रूप से जानकारी मिली कि वाहन खराब होने से वहां किसी ने खड़ा किया है। पुलिस उसके चालक की तलाश कर रही है। वहीं शव 24 घंटे से अधिक पुराना बताया जा रहा है, क्योंकि शव सड़ने लगा है। उसके शरीर पर जेवर भी मिले हैं।

कहीं से लाकर फेंका गया शव

मृतका के शरीर पर चोट के निशान नहीं दिखे हैं। आशंका है कि शव कहीं से लाकर पुलिया के पास रखा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।-बृजेश मिश्रा, थाना प्रभारी बिलपांक

महिला की संदिग्ध मौत, इलाज में लापरवाही का आरोप

- पुलिस ने पैनल से पोस्टमार्टम कराने के लिए शव भेजा जिला अस्पताल

रतलाम (नईदुनिया प्रतिनिधि)। रावटी थाना क्षेत्र के ग्राम बजरंगगढ़ निवासी 48 वर्षीय वीराबाई पत्नी हकरू की बीमारी के दौरान संदिग्ध मौत हो गई। पति का आरोप है कि वीराबाई का रावटी के एक निजी अस्पताल में इलाज कराया था, वहां उसे इंजेक्शन लगाया गया था। इंजेक्शन के कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई। पति व अन्य लोगों ने डाक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस के अनुसार पति व अन्य लोगों ने बताया कि वीराबाई दो-तीन दिन से बुखार आ रहा था। पति शनिवार सुबह करीब साढ़े दस बजे उसे इलाज कराने रावटी में स्थित एक निजी अस्पताल ले गया था। वहां इंजेक्शन लगवाने के बाद रावटी से करीब एक किलोमीटर एक दुकान के पास पत्नी को लेकर गांव जाने के लिए वाहन के इंतजार में बैठा था। कुछ देर बाद वीराबाई की मौत हो गई। पति ने गांव में अपने स्वजन व रिश्तेदारों को सूचना दी। वे मौके पर पहुंचे, इसके बाद शाम करीब पांच बजे पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचकर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। रविवार सुबह डाक्टरों की पैनल से शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

अभियान के तहत अब तक 447 लीटर शराब जब्त

रतलाम। अवैध शराब के तहत चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने पिछले 24 घंटे में नौ आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 116 लीटर कच्ची शराब, 26 लीटर अंग्रेजी शराब व तीन लीटर देशी शराब जब्त की। पुलिस के अनुसार 15 जून से चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत अभी तक 41 आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कुल 447 लीटर शराब जब्त की जा चुकी है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags