रतलाम (नईदुनिया प्रतिनिधि)। रतलाम जिले के सैलाना थाना क्षेत्र के ग्राम अडवानिया के पास खेत में एक युवक की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। उसका शव खेत के किनारे बने शेड के समीप मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की हत्या किसने व क्यों की, यह पता नहीं चल पाया है। उसका किसी से विवाद था या नहीं, उसकी हत्या क्यों की गई सहित अनेक बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब नौ बजे जब लोगों खेतों की तरफ गए तो अडवानिया-गोवर्धनपुरा रोड पर स्थित एक खेत में युवक का शव औंधे मुंह पड़ा हुआ मिला। उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान पाए गए। खबर फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे। सैलाना थाना प्रभारी दीपक मंडलोई भी दल के साथ पहुंचे व जांच की। इसके बाद दोपहर में शव पोस्टमार्टम के लिए सैलाना के सरकारी अस्पताल भिजवाया गया।

मृतक की पहचान 30 वर्षीय राजू पुत्र नगजी निवासी ग्राम गोवर्धनपुरा के रूप में हुई है। मृतक के स्वजन भी मौके पर पहुंचे व विलाप करने लगे। प्रारंभिक रूप से यह बात सामने आई है कि राजू एक खेत पर हाली (नौकर) था। वह शनिवार रात घर से निकला था। इसके बाद घर नहीं पहुंचा। उसकी कनपट्टी, दाढ़ी व शरीर के अन्य हिस्सों पर धारदार हथियार की चोट के निशान होना बताया जा रहा है।

रात में किसी वक्त उसकी हत्या की गई है। घटनास्थल जंगल क्षेत्र में हो से रात में उधर बहुत कम लोग आया-जाया करते है। इस कारण रात में घटना पता नहीं चल पाया। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होता है। यह भी पता चला है कि राजू के पास मोबाइल फोन नहीं था। अनेक बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close