रतलाम। महू-नीमच हाइवे पर ग्राम हसन पालिया के आगे मलेनी नदी के समीप डंपर व बाइक की टक्कर भिड़ंत हो गई। इससे बाइक पर सवार 18 वर्षीय युवती की मौत हो गई और उसके पिता घायल हो गए। घायल पिता को जावरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना को लेकर लोगों में आक्रोश फैल गया और आक्रोशित लोगों ने एटलेन के डम्पर पर पथराव कर दिया। इससे डम्पर क्षतिग्रस्त हो गया।

जानकारी के अनुसार ग्राम मोरदा निवासी 38 वर्षीय प्रभुलाल और उनकी करीब 18 वर्षीय पुत्री गायत्री बाइक पर शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। तभी मलेनी नदी के समीप मुम्बई-दिल्ली एक्सप्रेस हाईवे (एटलेन) के निर्माण कार्य में लगे डम्पर (आरजे- 27/जीडी-3219) से बाइक की टक्कर हो गई ।

इससे गायत्री की घटनास्थल पर ही मौत हो गई व प्रभुलाल घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई और लोगों ने डंपर पर पथराव कर दिया दुर्घटना के बाद डंपर चालक मौके से भाग गया। सूचना मिलने मौके पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल प्रभुलाल को अस्पताल पहुंचाया। जहां प्रभुलाल की स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

बताया जाता है कि समय पर एम्बुलेंस नही आने व डंपर चालक व निर्माण कार्य के डंपर ठेकेदार को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे लोगो ने आक्रोश व्यक्त किया। लोगों ने गुस्से में एटलेन निर्माण कार्य के लिए लगाए गए लकड़ी के खम्बो व पतरों को फोरलेन सड़क पर गिराकर आक्रोश भी जताया।

इससे फोरलेन सड़क पर जाम लग गया।जावरा नामली थाने से पुलिस बल ने मौके पर पहुंच स्थिति संभालकर फोरलेन मार्ग चालू कराया। आक्रोशित लोगो ने निर्माण कार्य के लिए बनाए गए कैंप क्रमांक 145 पर पहुंचकर कर भी आक्रोश जताया तथा कैंप में लगा एक कैमरा, एक एसी को क्षतिगस्त कर दिया। पुलिस ने डंपर जप्त कल उसके चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags