रतलाम (नईदुनिया प्रतिनिधि)। सैलाना नगर के बस स्टैंड से एक युवक द्वारा 20 वर्षीय युवती का अपहरण कर उसे बंधक बनाकर कई बार दुष्कर्म करने का मामला सामना आया है। सैलाना पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर आरोपित 21 वषीय जुगनू उर्फ राहुल पुत्र जीवनलाल हारी निवासी ग्राम आमलियापाड़ा बीड़ के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार युवती ने बुधवार को रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह 7 नवंबर 2021 को सैलाना नगर के बस स्टैंड पर गई थी। वहां से आरोपित जुगनू उसे शादी करने का झांसा देकर जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर अपने साथ अपने घर ले गया था। इसके बाद अलग कमरे में बंद रखकर कई बार दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। करीब 15 दिन बाद मौका पाकर वह वहां से निकली व घर जाकर स्वजन को जानकारी दी। आरोपित जुगनू के खिलाफ भादंवि की धारा 366, 376 (2) (एन), 344 व 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसे गुरुवार को न्यायालय में पेश किया था, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

गोवंश के ट्रक मामले में संचालक व क्लीनर को जेल भेजा

रतलाम (नईदुनिया प्रतिनिधि)। सैलाना पुलिस ने ट्रक में क्रूरतापूर्वक गोवंश ले जाने व ट्रक पलटने के मामले में गिरफ्तार ट्रक संचालक आरोपित फिरोज पुत्र चांद मोहम्मद निवासी पिपलियामंडी व क्लीनर चांदू उर्फ चांद मोहम्मद पुत्र शकूर खां निवासी मंदसौर को पुलिस रिमांड अवधि खत्म होने पर गुरुवार को पुनः न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया।

उल्लेखनीय है कि नौ नवंबर को सैलाना-करिया मार्ग पर गोवंश से भरा ट्रक पलट गया था। इससे उसमें भरे 29 गोवंश की मौत हो गई थी। मौके पर चालक व अन्य कोई नहीं मिला था। जांच में पाया कि ट्रक मालिक अजहर खान निवासी खंडवा का है। अजहर ने पूछताछ में बताया कि पावर आफ अटर्नी के चलते ट्रक फिरोज को दिया था और वही उसे संचालित कर रहा था। फिरोज को गिरफ्तार किया तो उसने बताया कि घटना वाले दिन ट्रक लेकर चालक आरोपित जुल्फीकार पुत्र इकबाल सुन्नाी व क्लीनर चांदू लेकर गए थे। गोवंश आरोपित जाकिर खान निवासी मंदसौर के थे। इसके बाद चांदू को भी गिरफ्तार कर लिया गया। फिरोज व चांदू को बुधवार को न्यायालय में पेश किया था। न्यायालय ने दोनों को 25 नवंबर तक पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए थे। जाकीर व जुल्फिकार की तलाश की जा रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local