रतलाम (नईदुनिया प्रतिनिधि)। रतलाम जिले के ग्राम बाजना में एक महिला के साथ एक व्यक्ति द्वारा शारीरिक संबंध बनाने व उस व्यक्ति के साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट करने का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने मामला संज्ञान में आने के बाद उसकी तस्दीक की और तीन नामजद व अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार, वीडियो 20 से 25 दिन पुराना बताया जा रहा है। एक व्यक्ति बाजना के पुराना थाना भवन के बाहर एक जगह मानसिक रूप से कमजोर महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। तभी कुछ युवक वहां पहुंच गए थे। उनमें से किसी युवक ने महिला व उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने वाले का अश्लील वीडियो बना लिया व व्यक्ति से मारपीट करने लगे। साथ में मारपीट का वीडियो भी बना लिया गया। दो दिन पहले उक्त वीडियो को इंटरनेट मीडिया (वाट्सएप) पर वायरल कर दिया गया। लोगों ने पुलिस को वीडियो के बारे में जानकारी देकर बताया कि उक्त वीडियो वायरल होने से लोगों पर उसका विपरीत प्रभाव पड़ रहा है।

तीन नामजद व अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज - पुलिस ने वीडियो के बारे में जानकारी निकाली तो लोगों ने बताया कि मारपीट करने वाले बाजना के ही युवक हैं। वीडियो आरोपित अरहम उर्फ लादेन पुत्र एहसान मकरानी द्वारा वाट्सएप पर भेजा गया है। वीडियो में व्यक्ति के साथ मारपीट व गाली गलौज करते हुए अरहम, फरहान पुत्र सादिक मकरानी, बबलू पुत्र कालू दोनों निवासी बाजना व अन्य दिखाई दे रहे हैं। थाना प्रभारी आरएस बरर्डे ने बताया कि आरोपित अरहम, फरहान, कालू व अन्य के खिलाफ भादंवि की धारा 323, 294, 506, 34 व सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम (आइटी एक्ट) की धारा 67, 67 (ए) के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close