जावरा (नईदुनिया न्यूज)। औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने बड़ी मात्रा में वाहन में भरकर ले जाई जा रही शराब व बीयर सादाखेड़ी ग्राम पंचायत भवन के पास से जब्त की है। मामले में वाहन चालक अरोपित दिलीपसिंह व ग्राम पंचायत नवेली के सरपंच पद के उम्मीदवार गोविंदसिंह डोडिया को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार पंचायत चुनाव में सेक्टर अधिकारी के रूप तैनात एसआइ दिनेश राठौर भ्रमण कर रहे थे। तभी उन्हें बड़ायला चौरासी के पास पहुंचने पर मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम सादाखेड़ी की तरफ से बोलेरो जीप (एमपी-43/सीबी-2237) में बड़ी मात्रा में शराब लेकर युवक जा रहा है। थाना प्रभारी प्रकाश गाडरिया के मार्गदर्शन में राठौर ने दल के साथ सादाखेड़ी पंचायत भवन के पास पहुंचकर नाकाबंदी की। कुछ देर बाद उक्त वाहन आता दिखा तो उसे रुकवाकर तलाशी ली गई। तलाशी लेने पर वाहन में 17 पेटी देशी शराब व दो पेटी बीयर पाई गई। पुलिस ने आरोपित दिलीपसिंह निवासी ग्राम नवेली को गिरफ्तार कर वाहन व शराब और बीयर की पेटियां जब्त कर ली। पूछताछ करने पर दिलीप ने बताया कि वह ग्राम राजाखेड़ी स्थित शराब दुकान से शराब व बीयर लेकर नवेली के सरपंच प्रत्याशी गोविंदसिंह को देने जा रहा था। इसके बाद गोविंदसिंह को भी गिरफ्तार किया गया है। दोनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

आकाशीय बिजली गिरने व पानी में बहने से पांच की मौत

बांसवाड़ा। जिले में मानसून सक्रिय होने के साथ पहली बार जोरदार बारिश हुई। पानी के तेज बहाव में बहने व नदी में डूबने से दो लोगों वहीं आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार कुशलगढ़ क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरने से 37 वर्षीय मोहन, 17 वर्षीय सुनील व 16 वर्षीय राजपाल की मौत हो गई। उधर, सदर थाना क्षेत्र के नोका गांव में नदी में नहाते समय डूबने से धुलजी की मौत हो गई। वहीं सज्जनगढ़ पंचायत क्षेत्र के ग्राम टांडा मगंला में नदी के नाले में चंदू पुत्र दिनेश पैदल जा रहा था, तभी पानी का तेज बहाव आने से वह बह गया और उसकी भी मौत हो गई।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close