पेटलावद (नईदुनिया न्यूज)। बामनिया रोड पर टॉकीज के पीछे बनी कालोनी में रहवासी परेशान हो रहे हैं। यहां पर गली में काली मिट्टी डाल दी गई, जिसके कारण वर्षा में रहवासियों को घरों से निकलने में काफी समस्या आ रही है।

काली मिट्टी होने से पैरों में चप्पल व अन्य मोटरसाइकिल वाहन फंस रहे हैं। इसकी शिकायत रहवासी मुकेश कुमार भटेवरा द्वारा सीएम हेल्पलाइन पर भी की गई। इस समस्या के बारे में मुख्य रूप से नगर परिषद के सीएमओ अशोक चौहान को मिट्टी डालने के बाद समस्या से अवगत करवा दिया गया था। इसके बाद भी नगर परिषद द्वारा ध्यान नहीं दिया गया। सोमवार शाम को वर्षा होने से कीचड़ हो गया। भटेवरा ने बताया कि बड़े वाहन कालोनी में आते हैं। जिससे रोड भी खराब हो रहे हैं। वाहन रोड पर खड़े करने के कारण आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इन गलियों में बड़े वाहनों पर रोक लगाई जाए, जिससे रहवासियों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। इस संबंध में सीएमओ अशोक चौहान से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि मिट्टी हटवा दी गई थी। अगर कुछ मिट्टी रह गई है तो मेरे द्वारा स्वच्छता निरीक्षक को बोल दिया है। आज मिट्टी हटा दी जाएगी।

थांदला में हुए पथरी और प्रोस्टेट के आपरेशन

थांदला (नईदुनिया न्यूज)। नगर सेंट टेरेसा मिशन हॉस्पिटल में रविवार को सर्वप्रथम दूरबीन पद्धति से दो मरीजों के प्रोस्टेट व गुर्दे की नली की पथरी के ऑपरेशन रतलाम के यूरोलॉजिस्ट डा. गौरव नाहर द्वारा किए गए। ऑपरेशन के महज दो दिनों में छुट्टी दे दी गई। अब तक इस प्रकार के बिना चीरा-टांके वाले अत्याधुनिक ऑपरेशन केवल इंदौर, वडोदरा, अहमदाबाद जैसे बड़े शहरों में ही संभव थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close