Madhya Pradesh News: रतलाम। जिले के कालूखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम बछोड़िया निवासी लापता मां व उसके पांच वर्षीय बेटे का शव 24 घंटे बाद उसके खेत से करीब पांच सौ मीटर दूर एक अन्य खेत में स्थित कुएं में मिला। बेटा मां के सीने पर साड़ी से बंधा हुअा था। उनकी हत्या की गई या मां ने बेटे को सीने पर बांधकर कुएं में कूदकर खुदकुशी की है, यह पता नहीं चल पाया। पुलिस जांच के बाद ही उनके कुएं में गिरने के कारणों का पता चल पाएगा।

पुलिस के अनुसार 30 वर्षीय श्यामाबाई गुर्जर निवासी ग्राम बछोड़िया का पति श्यामलाल गुर्जर व सास गुरुवार सुबह खेत पर काम करने गए थे। श्यामाबाई को भी खेत पर जाना था। वह साफ-सफाई व अन्य घरेलू काम होने से पति व सास के साथ खेत पर नहीं जा पाई थी।

कुछ देर बाद सुबह करीब साढ़े सात बजे वह पुत्र युवराज को साथ में लेकर खेत पर जाने के लिए निकली थी। इसके बाद वह अौर बेटा न तो खेत पर पहुंचे अौर न ही घर। काफी देर बाद भी उनके खेत व घर नहीं पहुंचने पर स्वजन ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई।

पुलिस व स्वजन उनकी खोजबीन करते रहे। शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे सुनील नामक व्यक्ति के खेत पर स्थित कुएं के पास किसी को श्यामाबाई की चप्पलें दिखी। उसने अन्य ग्रामीणों को जानाकरी दी। सूचना मिलने पर पति व अन्य स्वजन, कालूखेड़ा थाना प्रभारी (एसअाइ) मधू राठौर, मावता चौकी प्रभारी (एसअाइ) अारसी खड़िया व अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे।

मोटर लगाकर पानी खाली किया

कुएं में काफी पानी भरा हुअा था। चप्पले बाहर मिलने से शंका हुई कि दोनों कुएं में होंगे। इस पर पानी की मोटर लगाकर कुअां का पानी खाली किया गया। करीब एक घंटे बाद दोनों के शव दिखाई दिए। इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कुएं में पलंग डालकर दोनों के शव बाहर निकलवाए अौर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए जावरा के सरकारी अस्पताल भिजवाया। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिए गए। मावता चौकी प्रभारी खड़िया ने बताया कि दोनों के कुएं में गिरने के कारणों का पता नहीं चला है प्रारंभिक तौर पर अभी कोई विवाद भी सामने नहीं अाया है। जांच की जा रही है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020