रतलाम। गुजराती उपाश्रय में निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। इसमें दंत चिकित्सा, ब्लड प्रेशर व शुगर की निशुल्क जांच की गई। डा. ऋषभ जैन, डा. अमित मेहता ने करीब 250 लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण करते हुए उचित मार्गदर्शन दिया। इसके साथ ही पर्यावरण प्रेमी जितेंद्र शर्मा द्वारा 251 औषधीय पौधों का वितरण किया गया। शिविर आयोजनकर्ताओं द्वारा डा. ऋषभ जैन व डा. अमित जैन का सम्मान भी किया गया। संस्था प्रमुख आशीष राणावत ने बताया कि शिविर के आयोजन में सहयोग एक सेवा संस्था के अलावा जैनानंद युवक मंडल, रतलाम अकाउंट एसोसिएशन का सहयोग भी मिला।

मीसाबंदियों का सम्मान आज

रतलाम। भाजपा द्वारा 25 जून को घर-घर जाकर मीसाबंदियों का सम्मान किया जाएगा। जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह लुनेरा ने बताया कि पार्टी द्वारा 25 जून को काला दिवस मनाया जाएगा। इस दिन पार्टी पदाधिकारी जिलेभर में विभिन्ना स्थानों पर निवास करने वाले स्वतंत्रता सेनानियों से रूबरू होकर लोकतंत्र बचाने के लिए उनके द्वारा किए गए संघर्ष के प्रति उनका सम्मान करेगी।

वर्चुअल बैठक में वरिष्ठों ने दिया मार्गदर्शन

रतलाम। भाजपा प्रदेश इकाई की वर्चुअल बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित पार्टी के वरिष्ठजनों का मार्गदर्शन प्रदेश कार्यसमिति के सदस्यों को प्राप्त हुआ। तीन सत्र में संपन्ना कार्यसमिति की बैठक का शुभारंभ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के किया। दूसरे सत्र में प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने मार्गदर्शन दिया। सत्र का समापन प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत के संबोधन के साथ संपन्ना हुआ। जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह लुनेरा ने बताया कि बैठक में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य शहर विधायक चेतन्य काश्यप, जावरा विधायक डा. राजेंद्र पांडेय, केके सिंह कालूखेड़ा, अशोक पोरवाल, कानसिंह चौहान, आशा मौर्य, निमिष व्यास उपस्थित थे।

निलय शर्मा का किया सम्मान

रतलाम। वह माता-पिता स्तुति योग्य हैं, जो मातृभूमि की सेवा के लिए अपने बच्चों को शिक्षित करते हैं तथा उन्हें देश की सुरक्षा के लिए सेना में भेजते हैं। यह बात श्री गुर्जर गौड़ ब्राह्मण नगर महिला सभा अध्यक्ष सविता तिवारी ने वकील कालोनी में भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट के रूप में चयनित हुए निलय शर्मा के सम्मान समारोह के दौरान कही। उन्होंने कहा कि निलय के माता-पिता ने सपूत देश को दिया है। यह पूरे शहर की लिए फक्र की बात है। इस अवसर पर सभा ने निलय शर्मा का शाल व श्रीफल भेंट कर सम्मान किया। सभा की अध्यक्ष सविता तिवारी, सचिव पदमा चाष्टा, कोषाध्यक्ष सुनंदा पंडित, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मंजुला व्यास, उपाध्यक्ष क्षमा व्यास, डा. शोभना तिवारी, ममता तिवारी, उषा आचार्य, मधु बटवाल, ज्योति पौराणिक आदि उपस्थित थे। संचालन व आभार प्रदर्शन सचिव पद्मा चाष्टा ने किया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags