रतलाम। अज्ञात व्यक्ति द्वारा लाटरी खुलने का लालच देकर 27 वर्षीय राकेश पुत्र भावजी भूरिया निवासी ग्राम देवला महुड़ा थाना रावटी को आनलाइन लिंक भेजकर 4800 रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भादंवि की धारा 420 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। जांच अधिकारी एसआइ रामसिंह खपेड़ ने बताया कि 1 जून को किसी व्यक्ति ने राकेश के फोन पर लिंक भेजकर बताया था कि लिंक ओपन करने पर लाटरी खुलेगी। राकेश ने लिंक ओपन की, इसके बाद अज्ञात व्यक्ति ने पे एप्लीकेशन से बैंक खाते से 4800 रुपये निकाल लिए। प्रकरण दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

जहरीली व कच्ची शराब के साथ 14 गिरफ्तार

रतलाम। जहरीली व कच्ची शराब का कारोबार व परिवहन करने वालों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से 14 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से पांच लीटर जहरीली व 143 लीटर कच्ची शराब जब्त की गई है।

रेस्टोरेंट पर विवाद, मारपीट में संचालक व कर्मचारी घायल

नामली (नईदुनिया न्यूज)। बुधवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे रेलवे फाटक के पास स्थित रेस्टोरेंट (ढाबे) पर खाने की बात को लेकर रेस्टोरेंट संचालक व ग्राहकों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान रेस्टोरेंट संचालक विजेंद्रसिंह सोनगरा व उनके कर्मचारी प्रभुलाल से मारपीट की गई। इससे वे घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

संचालक विजेंद्रसिंह सोनगरा के पुत्र वीरेंद्रसिंह सोनगरा निवासी नामली ने पुलिस थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई कि कोरोना महामारी के चलते रेस्टोरेंट (ढाबा) पर खाना खिलाना-बनाना बंद कर रखा है। रात में ग्राम अमलेटा निवासी आरोपित पृथ्वीसिंह पुत्र जितेंद्रसिंह, उसके साथी शुभम पंवार निवासी अलकापुरी रतलाम, पीयूष पुत्र संजय पंवार निवासी रतलाम, चिक्की निवासी गांधीनगर रतलाम, दादू निवासी इंद्रलोकनगर रतलाम आदि रेस्टोरेंट पर पहुंचे और खाना खिलाने का कहने लगे। मना करने पर विवाद करते हुए हाकी व लकड़ियों से उनके पिता विजेंद्रसिंह सोनगरा व कर्मचारी प्रभुलाल से मारपीट की। प्रभुलाल के सिर पर व विजेंद्रसिंह के हाथ में चोट आई है। पुलिस के अनुसार आरोपित पृथ्वीसिंह, शुभम पंवार, पीयूष व दादू के खिलाफ विभिन्ना धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है।

किसान ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

रतलाम। ताल थाना क्षेत्र के ग्राम रणायरा में किसान 45 वर्षीय राजाराम पाटीदार पुत्र शंकरलाल पाटीदार ने अपने घर में दुपट्टे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के अनुसार वह दोपहर में खेत से घर पहुंचा, तब घर पर कोई नहीं था। तभी उसने घर की छत पर लगे लकड़ी के पाट से फंदा बनाकर बांधा और फांसी लगा ली। कुछ देर बाद पत्नी व बच्चे पहुंचे तो वह फंदे पर लटका मिला। अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव उसके स्वजन को सौंपा गया। उसके फांसी लगाने के कारणों का पता नहीं चला है, जांच की जा रही है।

युवक की जहर पीने से मौत

रतलाम। पिपलौदा थाना क्षेत्र के ग्राम शेरपुर निवासी 25 वर्षीय कुलदीपसिंह राठौर पुत्र बसंतसिंह राठौर की जहर पीने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार कुलदीप को जहर पीने से इलाज के लिए जावरा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया था। वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया था, जहां उसने रात करीब साढ़े दस बजे दम तोड़ दिया। गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags