Ratlam Crime News: रतलाम। रतलाम जिले के ताल थाना क्षेत्र के ग्राम कोटड़ी में डीजे पर बिनोली (शादी के प्रोसेशन) निकालने के दौरान गाना बजाने की बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। कुछ ही देर में विवाद ने बड़ा रूप ले लिया और दोनों पक्षों ने आमने-सामने होकर पथराव शुरू कर दिया। इसमें पांच व्यक्ति घायल हो गए। घायलों को ताल के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। एक व्यक्ति को अधिक चोट आने से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम कोटड़ी में रविवार रात जाकीर मेव के पुत्र की बिनौली निकाली जा रही थी। इस दौरान डीजे के साथ बिनोली का जुलूस निकाला जा रहा था। एक मंदिर के सामने से जुलूस निकलने लगा तो वहां डीजे पर गाना बजाने की बात को लेकर विवाद की स्थिति बन गई। देखते ही देखते विवाद ने बड़ा रूप ले लिया व दोनों पक्ष आमने-सामने होकर एक दूसरे से मारपीट करते हुए पथराव करने लगे। इससे वहां भगदड़ की स्थिति मच गई।

पथराव में पांच व्यक्ति घायल हो गए। सूचना मिलने पर ताल थाना प्रभारी नागेश यादव पुलिस दल के साथ गांव पहुंचे और जैसे तैसे स्थिति को नियंत्रण किया। इसी बीच आसपास के थानों से भी वहां पुलिस दल बुलाया गया। घायलों को अस्पताल भेजा गया। विवाद से गांव में तनाव की स्थिति बन गई।

कलेक्टर नरेन्द्रकुमार सूर्यवंशी, एसपी अभिषेक तिवारी पुलिस व प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी गांव पहुंचे। गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। थाना प्रभारी यादव ने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है। गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। आरोपित भाग निकले, उनकी तलाश की जा रही है।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close