Ratlam Crime News: रतलाम। बिलापांक पुलिस ने मऊ-नीमच हाईवे (नयागांव-लेबड़ फोरलेन) के सातरुंडा फंटे से बाइक पर हथियार लेकर जा रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया है। एक युवक के पास देशी पिस्टल व एक कारतूस और दूसरे युवक के पास से खटकेदार चाकू जब्त किया गया है। आरोपित हथियार कहां से लाए व कहां जा रहे थे, यह उन्होंने नहीं बताया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार एसपी गौरव तिवारी के निर्देशन में गुंडे-बदमाशों व हथियारबाजों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत बिलपांक थाना प्रभारी दीपक शेजवार व सातरुंडा चौकी प्रभारी लोकेंद्रसिंह डावर शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात हाईवे पर रोड गश्त व सातरुंडा फंटे के पास चेकिंग कर रहे थे।

इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि बाइक (एमपी-12/एमई-5607) पर दो संदिग्ध युवक ग्राम सिमलावदा की तरफ से रतलाम की तरफ जा रहे है। सूचना पर सातरुंडा फंटे के पास नाकाबंदी कर उक्त बाइक पर जा रहे आरोपित 26 वर्षीय नीलेश तंवर पुत्र सुमेरसिंह तंवर निवासी तलावलीचंद्र बजरंग नगर इंदौर व 34 वर्षीय जितेंद्र लोढ़ा पुत्र राजेंद्र लोढ़ा निवासी ग्राम सिमलवादा थाना बिलपांक को रोककर उनकी तलाशी ली गई।

तलाशी लेने पर नीलेश के पास देशी पिस्टल व एक जिंदा कारतूस और जितेंद्र के पास खटकेदार चाकू मिला। उनके कब्जे से पिस्टल, कारतूस. चाकू व बाइक जब्त कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपितों के खिलाफ आयुध अधिनियम की धारा 25, 27 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। नीलेश के खिलाफ इंदौर के लसूड़िया थाना में अवैध हथियार का एक व जितेंद्र के खिलाफ बिलपांक थाने में मारपीट का एक प्रकरण पहले से दर्ज है।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local