Ratlam Crime News: रतलाम (नईदुनिया प्रतिनिधि)। औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने मांगलिक भवन में आयोजित विवाह समारोह में स्टेज पर रखा रुपयों का बैग चुराने के आरोपित 32 वर्षीय रवि टटावत पुत्र भगवती प्रसाद टटावत निवासी पीएंडटी कालोनी को गिरफ्तार कर लिया।

उसे शनिवार को न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने उसे दो फरवरी तक के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।पुलिस के अनुसार प्रापर्टी ब्रोकर्स विजय ओझा निवासी धनजीभाई का नोहरा की पुत्री सुरभि का शादी समारोह सैलाना रोड पर आयोजित जोधाबाग मैरिज गार्डन में रखा था।

19 जनवरी की शाम रिसेप्शन में अतिथियों ने दूल्हा व दुल्हन को गिफ्ट व नकद राशि के लिफाफे दिए जा रहे थे। दुल्हन के पीछे एक बाक्स में गिफ्ट रखे थे। रात साढ़े दस बजे विजय ओझा ने लिफाफे चेक किए तो उनमें 36 हजार 100 रुपये थे। उन्होंने रुपयों के लिफाफे छोटे बैग में रख दिए।

कुछ देर बाद कोई वहां से बैग चुराकर ले गया।ओझा व परिवार के लोगों ने गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए तो एक युवक जैकेट व टोपा पहने बैग ले जाता दिखा। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। लोगों को फुटेज दिखाए तो पता चला कि उक्त युवक आरोपित रवि टटावत है।

शनिवार सुबह सूचना मिली कि रवि राम मंदिर क्षेत्र में घूम रहा है। टीआइ राजेंद्र वर्मा के मार्गदर्शन में एएसआइ हितेंद्रसिंह परिहार, आरक्षक राजेश व पंकज वहां पहुंचे व घेराबंदी कर उसे पकड़कर थाने ले गए। पूछताछ में उसने बताया कि रुपयों के लिफाफो का बैग उसने घर में अलमारी के पीछे छिपाकर रखा है। दल उसने उसके घर ले गया और उसकी निशानदेही पर लिफाफों का बैग बरामद किया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close