Ratlam Crime News: रतलाम (नईदुनिया प्रतिनिधि)। नशा करने के लिए रेलवे स्टेशन, ट्रेन में यात्रियों के मोबाइल फोन चुराने वाले युवक को गिरफ्तार कर जीआरपी ने उससे अब तक छह मोबाइल जब्त किए हैं। उससे अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के अनुसार रेल एसपी (इंदौर) निवेदिता गुप्ता ने रेलवे स्टेशन, प्लेटफार्म व ट्रेनों में हो रही लगातार चोरी की वारदातों पर अंकुश के लिए एएसपी रेल राकेश खाखा एवं डीएसपी संतोष दमदोरिया के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी लोकेंद्रसिंह के नेतृत्व में टीम गठित की थी।

टीम ने आरपीएफ के सहयोग से रविवार को आरोपित 20 वर्षीय जयकिशन कोरी पुत्र राजू कोरी निवासी ग्राम सारनी बैतुल हालमुकाम स्थानीय वेदव्यास कालोनी को गिरफ्तार किया था। थाना प्रभारी लोकेंद्रसिंह ने बताया कि जयकिशन के पास से एक लाक 33 हजार रुपये कीमत के चोरी के छह फोन जब्त किए गए हैं।

इनमें एक आइफोन भी शामिल है। पूछताछ में जयकिशन ने बताया कि वह दसवीं तक पढ़ा है। गलत लोगों की संगत में आकर वह नशा करने लगा व नशे लिए फोन चुराता था। उसने कुछ लोगों को चोरी के फोन बेचे हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

एक यात्री का मोबाइल फोन के साथ पर्स चुराना भी बताया है। उसके खिलाफ चोरी के छह तथा अवैध हथियार का एक प्रकरण दर्ज है। आदतन अपराधी होने से उसके खिलाफ धारा 110 के तहत भी कार्रवाई की गई है। उसे सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया।न्यायालय ने उसे 24 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close